मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Gang Misdeed with female Advocate : कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला अधिवक्ता ने बहन के देवर पर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए डीआइजी से शिकायत की है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने अश्लील वीडियो भी बनाया। पाकबड़ा पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी महिला अधिवक्ता ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी दो साल पूर्व अमरोहा के कस्बा व थाना हसनपुर के मुहल्ला महल निवासी युवक के साथ हुई थी। बहन के पति के भाई ने उससे दोस्ती करके फोन पर बातचीत शुरू कर दी। पांच जुलाई को आरोपित ने उसे फोन करके पाकबड़ा मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद वह दोस्त के घर ले गया और वहां नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी। इसके बाद आरोपित दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। इसका एक वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने डीआइजी शलभ माथुर से शिकायत की। जिसके बाद पाकबड़ा पुलिस ने दर्शित, गौरव, जतिन अग्रवाल और गौरव चौधरी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीजा के साथ फरार हो गई चार बच्चों की मां : अमरोहा के हसनपुर कोतवाली के गंगा तटबंध किनारे के गांव निवासी महिला अपने तीन जवान बेटे व एक शादीशुदा बेटी को छोड़कर जीजा के साथ फरार हो गई। प्रेमिका व उसकी छोटी बहन की शादी एक ही गांव में अलग-अलग परिवारों में हुई है। भरापूरा परिवार होने के बावजूद प्रेमिका ने जीजा से आंखें चार कर लीं। मां की करतूत से जवान बेटे व बेटी के साथ ही दामाद भी शर्मिंदा हैं। 22 नवंबर को महिला जीजा के साथ फरार हो गई। जीजा उसके साथ गंगा पार किसी गांव में रह रहा है। गांव के लोगों ने पंचायत कर दोनों को गांव बुलाया। गांव के लोगों के सामने वह साली को पत्नी बनाकर घर में रखने की जिद पर अड़ गया। उधर, फरार महिला के बेटे ने डायल 112 पर काल करके पुलिस बुलाई। पुलिस आरोपित प्रेमी को कोतवाली ले आई। प्रेमिका को भी पुलिस ने थाने बुलाया है। हालांकि प्रेमी साली को साथ रखने की जिद पर अड़ा है। प्रभारी निरीक्षक प्रवेज कुमार चौहान ने बताया कि जीजा साली के फरार होने का मामला संज्ञान में है, जांच की जा रही है।

Edited By: Narendra Kumar