Move to Jagran APP

Gang Misdeed in Bilari : मुरादाबाद में पति काे बंधक बनाकर मां सहित नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Gang Misdeed in Bilari News बिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में पति के सामने पत्नी सहित नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने का गंभीर मामला सामने आया है। घटना के दो दिन बाद थाने पहुंची पीड़ित महिला ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 09:17 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 09:17 AM (IST)
Gang Misdeed in Bilari : मुरादाबाद में पति काे बंधक बनाकर मां सहित नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Gang Misdeed in Bilari : मुरादाबाद में पति काे बंधक बनाकर मां सहित नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

मुरादाबाद, जेएनएन। Gang Misdeed in Bilari News : बिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में पति के सामने पत्नी सहित नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने का गंभीर मामला सामने आया है। घटना के दो दिन बाद थाने पहुंची पीड़ित महिला ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है। महिला ने तीन युवकों पर घर में घुसकर पति के सामने स्वयं सहित नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक रुप से दुष्कर्म करने को आरोप लगाया है।पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला की तहरीर पर आरोपिताें के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

loksabha election banner

पति काे बंधक बनाकर किया मां बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

पीडित महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह बिहार की रहने वाली है। उसका पति ट्रक चालक है। जो ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है। पीडिता के अनुसार 12 जून को एक गांव में रहने वाले तीन युवक उसके घर में घुस आए। जिसके बाद उन्होंने पति सहित उसे व उसकी 11 वर्षीय नाबालिग बेटी को बंधक बना लिया।महिला का आरोप है कि इसके बाद आरोपितों ने बारी बारी से नाबालिग बेटी सहित उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया।

सामने आने पर एक आरोपित को पहचान सकती है पीडिता

पीडिता ने बताया कि सामूहिक रुप से दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपितों में से एक युवक की पहचान वह सामने आने पर सकती है। जबकि दो आरोपितों को वह नहीं पहचानती।उसका आरोप है कि जाते वक्त आरोपित उसके घर से एक बैटरी भी उठा लेे गए है।मामला सामने आने के बाद पुलिस कर्मियों ने तत्काल मां बेटी को मेडिकल के लिए मुरादाबाद के जिला अस्पताल भेज दिया।इसके साथ ही पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस मामले में बिलारी थानाध्यक्ष रामवीर सिंह ने बताया कि पूर्व में भी इस तरह की शिकायतें दोनों के द्वारा आई थी, जांच के दौरान कोई साक्ष्य नहीं मिले थे।गांव में विवाद होने की जानकारी भी मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है।इसके अलावा पीडिताओं की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।जिसके अाधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.