मुरादाबाद। गर्मी का मौसम आते ही न तो आपको वेस्टर्न भाता है और न ही इंडियन लुक। ऐसे में आप इंडो-वेस्टर्न स्टाइल को एक साथ इस्तेमाल कर सकती हैं। बाजार में इन दिनों केप व फ्रिल स्टाइल की कुर्तियों की लोकप्रियता बढ़ी है, जो वेस्टर्न के साथ आपको एथनिक लुक भी देता है। इसलिए अगर आप पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं या शॉपिंग के लिए घर से निकल रही हैं तो कूल व स्टाइलिश दिखने के लिए केप व फ्रिल स्टाइल को इस्तेमाल कर सकती हैं। आपको एथनिक कपड़े पहनना ज्यादा पसंद है तो इस मौसम में आप केप व फ्रिल स्टाइल को अजमा सकती हैं। यह न सिर्फ आपको ट्रेंडी व स्टाइलिश लुक देगा बल्कि पहनने में भी सहज रहेगा। बाजार में लेविको, कॉटन, मिक्स, फैबरिक व खादी की कुर्तियां महिलाओं को खास लुभा रही है। इन कुर्तियों को आप एंकल लेंथ पैंट्स व स्ट्रेट प्लाजो के साथ भी कैरी कर सकती हैं। जो आपको बिल्कुल अलग तरह का लुक देगा। इसके अलावा इसे स्कर्ट पर भी पहना जा रहा है। फैशन स्टोर की ऑनर इंदु वर्मा बताती हैं कि इन दिनों फ्रिल टॉप्स व कुर्तियों की डिमांड काफी बढ़ी है।

शादी में भी दिख सकती हैं जुदा

अगर आप शादी के लिए तैयार हो रही हैं, तो केप व फ्रिल स्टाइल आपको औरों से जुदा बना सकता है। इंडो-वेस्टर्न मिक्स इस फैशन को आप स्कर्ट व साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती हैं। जो महफिल की नजरें आप पर टिका देगा।

हैट बनाएगी स्टाइलिश

अगर आपने केप स्टाइल कैरी किया है तो गोल हैट कैरी करके देखिए। यह आपको काफी स्टाइलिश व कूल बनाने में मदद करेगा साथ ही गर्मी के इस मौसम में भी बचाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Narendra Kumar