Move to Jagran APP

पत‍ि के दोस्‍त ने द‍िया धोखा, मह‍िला के साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश

gang misdeed with woman बिलारी थाना क्षेत्र निवासी महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि उसका पति महाराष्ट्र में मजदूरी करता है। पति की गैरमौजूदगी में उसका दोस्त घर आता-जाता था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 29 Oct 2021 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 01:49 PM (IST)
पत‍ि के दोस्‍त ने द‍िया धोखा, मह‍िला के साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश
बिलारी थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। gang misdeed with woman : बिलारी थाना क्षेत्र निवासी महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि उसका पति महाराष्ट्र में मजदूरी करता है। पति की गैरमौजूदगी में उसका दोस्त घर आता-जाता था। बीते 25 अक्टूबर को रात आरोपित अपने एक साथी के साथ घर आया था। इस दौरान उसन रबड़ी में नशीली दवा मिलाकर उसे खिला दी। बेहोश होने पर दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह होश आया तो वह चारपाई पर पड़ी थी। घटना की शिकायत बिलारी थाने पर की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी ने बिलारी थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

loksabha election banner

दहेज के लिए दिया तीन तलाक : कुन्दरकी थाना क्षेत्र के गांव चतुपुर निवासी फरजाना के अनुसार उसका निकाह तीन माह पूर्व संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव बदैना निवासी शाने आलम के साथ हुआ था। पीड़िता के अनुसार वह दिव्यांग है। इसीलिए निकाह के अगले ही दिन पति, जेठ, जेठानी, ननद ने तीन लाख रुपये की मांग की थी। पैसे नहीं मिलने पर ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया क‍ि बीते 16 अक्टूबर को तीन तलाक दे द‍िया दिया। शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने कुन्दरकी थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.