Move to Jagran APP

राजस्थान के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने सरकार पर न‍िकाली भड़ास, कहा-क‍िसानों के साथ हो रहा अत्‍याचार

Sachin Pilot in Amroha राजस्थान के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा के राज में किसानों के साथ अत्याचार किया जा रहा है। इसके बाद भी सरकार सुनने के लिए तैयार नहीं है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 12:11 PM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 12:11 PM (IST)
राजस्थान के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने सरकार पर न‍िकाली भड़ास, कहा-क‍िसानों के साथ हो रहा अत्‍याचार
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट व कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का स्वागत।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Sachin Pilot in Amroha : अमरोहा में राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि लखीमपुर खीरी में हुई घटना काफी निंदनीय है। इस घटना के दोषियों को भाजपा सरकार बचाना चाहती है। यही वजह है कि अभी तक मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की है।

loksabha election banner

राजस्थान से सीतापुर जाते समय गजरौला में हाईवे पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णम का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा के राज में किसानों के साथ अत्याचार किया जा रहा है। इसके बाद भी सरकार सुनने के लिए तैयार नहीं है। लखीमपुर खीरी में सरकार के नुमाइंदों ने किसानों का खून बहाने का काम किया है। जो, निंदनीय है। उन्होंने कहा कि मृतकों के स्वजन के आंसू पोंछने वाले लोगों को भी सरकार उनसे मिलने नहीं दे रही है। इस दौरान कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने भी भाजपा सरकार पर कटाक्ष किए। स्वागत करने वालों में पूर्व जिला अध्यक्ष तारीख खान, ओम प्रकाश पंवार, नगर अध्यक्ष ओपी शर्मा, जयपाल सिंह जाटव, सलीम खान, मंसूर सलमानी, वाहिद अली सैफी, संजय चौहान, दलवीर जाटव, कामिल खां आदि मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर मुरादाबाद में पहुंचते ही सच‍िन पायलट के काफ‍िले को रोक द‍िया गया। यहां काफी देर पुलिस से नोकझोंक होती रही लेकिन, बाद में सच‍िन द‍िल्‍ली लौट गए।

​​​​​यह भी पढ़ेें :-

Navratri 2021 Kalash Sthapana : आज से शारदीय नवरात्र का शुभारंभ, इस शुभ मुहूर्त पर करें कलश स्थापना

Lakhimpur Kheri Violence Case : सचिन पायलट को मुरादाबाद में पुलिस ने रोका, छह घंटे बाद दिल्ली वापस

Fire in Roadways Bus : राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलती रोडवेज बस में लगी आग, एक यात्री जिंदा जला

Todays Horoscope 07 October 2021 : इन पांच राश‍ि के लोगों को आज होगा लाभ, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.