मुरादाबाद : दिल्ली-बरेली हाईवे पर हादसा देखकर प्रत्यक्षदर्शियों के रोंगटे खड़े हो गए। फ्लाईओवर पर सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से टकराने के बाद ट्रक रैलिंग तोड़ने हुए 25 फीट नीचे गिर गया। ट्रक में सवार एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि आठ गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। ट्रक को देखकर ही लोग हादसे का अंदाजा लगा रहे थे। भीड़ ने सभी घायलों को नीचे से निकाला, तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

बुधवार सुबह पाच बजे दिल्ली-बरेली हाईवे पर मैनाठेर थाना क्षेत्र स्थित पुराने टोल के पास फ्लाईओवर पर ट्रक सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गया। टक्कर के बाद दिल्ली की ओर से आ रहा ट्रक फ्लाईओवर से नीचे गिरकर पलट गया। हादसे में ट्रक में सवार आठ मजदूर घायल हो गए। ट्रक गिरते ही चालक मौके से भाग निकला। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहा जाच के बाद डॉक्टरों ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआइ कुलदीप ने बताया कि मृतक की पहचान साथी मजदूरों ने सौरभ के रूप में की, जो चंडीगढ़ का रहने वाला है। एसओ मैनाठेर ने बताया कि ट्रक चालक क्रॉकरी का सामान लादकर बरेली जा रहा था। माल उतारने के लिए उसने दिल्ली के लेबर चौराहे से मजदूरों को बैठाया था। हादसे के बाद ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है।

ये हुए घायल : राजकुमार (25) निवासी जलेसर जिला एटा, अरूप (24) निवासी भाटापारा जिला वर्धमान पश्चिम बंगाल, विनीत गुप्ता (29) निवासी प्रेमनगर चौराहा शिकोहाबाद मोड़ एटा, शारिक (18) निवासी कर्दमपुरी दिल्ली, अजय शर्मा (27) निवासी बरूहा भानिया जिला बहराइच, लोकेश (26) निवासी असलाव जिला बारा राजस्थान और विनोद (35) निवासी सतोली दिल्ली।

Posted By: Jagran