Move to Jagran APP

अमरोहा में मोमबत्ती गिरने से घर में लगी आग, कमरे में सो रहे राशन डीलर की मौत

Fire in Amroha कमरे में सो रहे लकवाग्रस्त राशन डीलर की जलकर मौत हो गई। कमरे में जल रही मोमबत्ती से आग लगी थी। स्वजन को घटना की जानकारी गुरुवार सुबह को हुई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। स्वजन ने बगैर कार्रवाई अंतिम संस्कार कर दिया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 03:23 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 03:23 PM (IST)
अमरोहा में मोमबत्ती गिरने से घर में लगी आग, कमरे में सो रहे राशन डीलर की मौत
मोमबत्ती से लगी थी कमरे में आग, नौगावां सादात के गांव साहूपुर मिलक की घटना

अमरोहा, जेएनएन। Fire in Amroha : कमरे में सो रहे लकवाग्रस्त राशन डीलर की जलकर मौत हो गई। कमरे में जल रही मोमबत्ती से आग लगी थी। स्वजन को घटना की जानकारी गुरुवार सुबह को हुई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। परंतु स्वजन ने बगैर कार्रवाई मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है। यह घटना नौगावां सादात थानाक्षेत्र के गांव साहूपुर मिलक की है। यहां रहने वाले वीर सिंह राशन डीलर थे। बीते 13 साल से उनका शरीर लकवा ग्रस्त था।

loksabha election banner

परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और एक बेटी थे। पत्नी और बेटे की भी पूर्व में मौत हो चुकी है। जबकि बेटी शादीशुदा है। परिवार के अन्य लोगों के साथ ही वह रहते थे। दो दिन पहले गांव का ट्रांसफार्मर खराब हो गया था। जिसके चलते बिजली आपूर्ति बाधित है। लिहाजा वीर सिंह ने कमरे में मोमबत्ती जलाई थी। मोमबत्ती चारपाई के पास ही जल रही थी। बुधवार की रात किसी समय मोमबत्ती से आग लग गई। जिसमें जलकर उनकी मौत हो गई। गुरुवार सुबह उनके छोटे भाई के बच्चे चाय लेकर पहुंचे तो कमरे का नजारा देख उनकी चीख निकल गई।

थोड़ी देर में घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वीर सिंह की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन स्वजन ने कानूनी कार्रवाई कराने से इन्कार कर दिया। दोपहर में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है। सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि स्वजन ने कोटेदार की मौत का कारण इत्तेफाकिया बता कर कार्रवाई कराने से इन्कार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.