Move to Jagran APP

अमरोहा के गजरौला में कंप्‍यूटर सेंटर में लगी आग, कई लाख का नुकसान

Fire from short circuit अमरोहा के गजरौला में कंप्‍यूटर सेंटर में शार्ट-सर्किट से आग लग गई। घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी मच गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 04:09 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 04:09 PM (IST)
अमरोहा के गजरौला में कंप्‍यूटर सेंटर में लगी आग, कई लाख का नुकसान
अमरोहा के गजरौला में कंप्‍यूटर सेंटर में लगी आग, कई लाख का नुकसान

अमरोहा। गजरौला में एक कम्प्यूटर सेंटर में शार्ट-सर्किट से आग लग गई। आग की चपेट में आकर लगभग ढा़ई लाख रुपये का सामान भी जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी अगले दिन होने पर सेंटर संचालक के होश उड़ गए।

loksabha election banner

गांव मनौटा निवासी हाेशियार सिंह का इंदिरा चौक पर एमआरआईटी नाम से कम्प्यूटर सेंटर संचालित है। रोजाना की तरह बुधवार की शाम सेंटर बंद कर घर गए थे। रात में किसी समय शार्ट-सर्किट होने की वजह से आग लग गई। आग की चपेट में आकर कई कम्यूटर सिस्टम, प्रिंटर,इनवर्टर-बैटरा, पंखे, बायरिंग लगभग ढ़ाई लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। खास बात है कि रात में सेंटर में आग लगती रही। लेकिन, किसी को भनक तक नहीं लगी। जबकि सेंटर सड़क किनारे पर ही संचालित है। घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह तब हुई। जब संचालक होशियार सिंह स्वयं सेंटर खोलने पहुंचे। देखा तो सबकुछ राख के ढेर में तब्दील पड़ा था। संचालक के मुताबिक लगभग ढ़ाई लाख रुपये का नुकसान होने की बात बताई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.