Move to Jagran APP

लालच देकर बना लिए शारीरिक संबंध, किशोरी गर्भवती हुई तो खुल गया राज

Female harassment अमरोहा में गरीबी का फायदा उठाकर एक युवक ने किशोरी को मदद का लालच देकर शारीरिक संबंध बना लिए। घटना से पर्दा उठा तो परिवार के लोगों के होश उड़ गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 07:31 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 07:31 PM (IST)
लालच देकर बना लिए शारीरिक संबंध, किशोरी गर्भवती हुई तो खुल गया राज
लालच देकर बना लिए शारीरिक संबंध, किशोरी गर्भवती हुई तो खुल गया राज

अमरोहा। नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडि़ता छह माह की गर्भवती है। पीडि़ता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले का है। मुहल्ला बेगम सराय निवासी शजर अली पीडि़ता के मुहल्ले में हज्जाम की दुकान करता है। बताते हैं कि किशोरी का पिता रिक्शा चालक है तथा आर्थिक स्थिति खराब है। आरोप है कि शजर ने किशोरी को पैसे का लालच देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। वह बीते एक साल से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। इस दौरान पीडि़ता गर्भवती हो गई तो स्वजनों ने उससे पूछताछ की। उसने घटनाक्रम बता दिया। मामला खुलने पर आरोपित भाग गया। वर्तमान में पीडि़ता छह माह की गर्भवती बताई जा रही है। इस मामले में कुछ लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास भी किया, लेकिन बात न बन सकी। शनिवार को पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। रविवार को पुलिस ने आरोपित शजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। एसएसआइ सुरेश गौतम ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

15 दिन से गायब युवती सर्विलांस के सहारे बरामद 

मंडी धनौरा में एक पखवाड़े पूर्व घर से गायब हुई युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है। आवश्यक कार्रवाई किए जाने के बाद युवती को परिजनों की सुपुर्दगी में सौंपा गया है। मोहल्ला कटरा निवासी एक युवती एक पखवाड़ा  पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई थी। परिजनों ने  थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने युवती से जुड़े मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाया था। इसके आधार पर युवती की लोकेशन हापुड़ जनपद में मिली थी। शनिवार की शाम पुलिस में तुरंत कार्रवाई कर युवती को बरामद कर लिया। रविवार को आवश्यक कार्रवाई के बाद युवती को परिजनों की सपुर्दगी में सौंप दिया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि कर बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.