Move to Jagran APP

ससुर ने गला दबाकर बहू को मार डाला, गिरफ्तार Moradabad News

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है। मौके से साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 12:45 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 12:45 PM (IST)
ससुर ने गला दबाकर बहू को मार डाला, गिरफ्तार  Moradabad News
ससुर ने गला दबाकर बहू को मार डाला, गिरफ्तार Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र में ससुर द्वारा एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने की घटना से मंगलवार को सनसनी फैल गई। 4 माह की दूधमुही बेटी की जघन्य हत्या से मृतका का पति और मायके वाले सकते में है। वारदात के 14 घंटे बाद बहू का कत्ल करने की बात स्वीकारने वाले ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रकरण की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।    मझोला थाना क्षेत्र के डिडौली गांव निवासी आकाश के मुताबिक उसका विवाह करीब 2 साल पहले भोजपुर थाना क्षेत्र के गौहरपुर गांव में हुआ था। उसकी पत्नी सीमा और 4 माह की बेटी के अलावा पिता शंकर सोमवार को सुबह घर पर मौजूद थे। 

loksabha election banner

काम से तहसील गया था आकाश

 इस बीच आकाश लगभग सुबह दस बजे किसी काम से सदर तहसील रवाना हो गया।  दोपहर बाद  पिता ने उसके मोबाइल पर कॉल किया बताया कि बहू जीने से गिर गई है उसे गंभीर चोटें आई हैं। महिला की हालत खराब है। शंकर ने पुत्र को जल्दी घर आने को कहा आनन-फानन के बीच घर पहुंचे आकाश को पत्नी मूर्छित हाल में मिली । ग्रामीणों की सलाह पर आकाश अपनी पत्नी सीमा को साथ लेकर एक निजी अस्पताल गया वहां चिकित्सकों ने विवाहिता को देखते ही मृत घोषित कर दिया।  बताया गया मृतका के गले पर चोट का निशान कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहा था।  इस संबंध में पुलिस ने मृतका के ससुर से पूछताछ शुरू की। 

समय से खाना ने देने को लेकर ससुर से हुई थी तकरार

आकाश के मुताबिक वारदात के 14 घंटे बाद उसके पिता ने बहु की हत्या करने की बात कबूल की। हत्या का कारण पिता ने बहू से समय से खाना न देने को लेकर तकरार बताया।  हाथापाई के दौरान बहु की गला घोंटकर हत्या करने की बात ससुर ने स्वीकार कर ली है।  इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची।  आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।  फिलहाल घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है । पुलिस की नजर पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.