Move to Jagran APP

24 घंटे में उठ गए पिता-पुत्री के जनाजे, देखकर हर आंख रोई Moradabad news

कुछ लोग ऐसे चले जाते हैं जो अकल्पनीय और असाधारण होता है। काल का क्रूर खेल दिखा जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में जिसे देखकर पूरा गांव सिहर उठा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 03:41 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 04:10 PM (IST)
24 घंटे में उठ गए पिता-पुत्री के जनाजे, देखकर हर आंख रोई Moradabad news
24 घंटे में उठ गए पिता-पुत्री के जनाजे, देखकर हर आंख रोई Moradabad news

मुरादाबाद। सभी जानते हैं कि जो इस धरती पर आया है वह अवश्य जाएगा लेकिन, कुछ लोग ऐसे चले जाते हैं जो अकल्पनीय और असाधारण होता है। काल का क्रूर खेल दिखा जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में, जिसे देखकर पूरा गांव सिहर उठा। पिता की असमय मौत के सदमे से नाबालिग बेटी उबर भी न सकी थी कि काल की नजर उस पर भी पड़ गई। पिता की मौत के 24 घंटे के भीतर सर्पदंश के चलते वह भी दुनिया छोड़ गई। 24 घंटे में एक घर से दो जनाजे उठते देखकर हर आंख रो पड़ी। 

loksabha election banner

मैनाठेर थानाक्षेत्र के ग्राम गुरेर निवासी यामीन (50 )मजदूरी से परिवार का भरण पोषण करते थे। तेज बुखार के कारण शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों व करीबियों ने दिन में शव सुपुर्दे खाक किया। इसके बाद रिश्तेदार चले गए। घटना से दुखी परिजन रात में घर में सो रहे थे कि रात करीब एक बजे मृतक की छोटी बेटी सना (13) अचानक चीखी। चीख सुनकर परिजन सहम गए। उन्हें लगा कि सदमे की शिकार सना ने कोई खराब सपना देखा है। पूछा तो उसने बताया कि किसी जहरीले कीड़े ने काटा है। सना की हालत बिगडऩे पर आनन -फानन में उसे मुरादाबाद जिला अस्पताल भेजा गया। 24 घंटे के अंदर पिता-पुत्री की मौत से परिवार सदमे में आ गया। सना के साथ मुरादाबाद पहुंचे ग्रामीण नम आंखों से उसका शव लेकर वापस गांव लौटे। सना की मां  सयदा, भाई साजिद, नूर मुहम्मद, बहन जैनब, जीनत, शबाना और रिजवाना बदहवास हैं। कुदरत के इस कहर को वह समझने में विफल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.