Move to Jagran APP

मुरादाबाद में किसान की गोली लगने से मौत, चारपाई के पास मिला तमंचा, बेटे ने बताया आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Farmer shot dead in Moradabad उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के डिडौरी गांव में गुरुवार सुबह किसान खून से लथपथ शव मिला है। सूचना मिलने पर एसएसपी के साथ ही अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 07:33 AM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 07:33 AM (IST)
मुरादाबाद में किसान की गोली लगने से मौत, चारपाई के पास मिला तमंचा, बेटे ने बताया आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
मझोला थाना क्षेत्र के डिडौरी गांव में हुई घटना, बेटे ने पुलिस को आत्महत्या किए जाने की दी तहरीर।

मुरादाबाद, जेएनएन। Farmer shot dead in Moradabad : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के डिडौरी गांव में गुरुवार सुबह किसान खून से लथपथ शव मिला है। सूचना मिलने पर एसएसपी के साथ ही अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। स्वजन ने बताया कि तनाव के चलते किसान ने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या की है।मझोला थाना क्षेत्र के डिडौरी गांव में किसान अजीत कुमार सिंह किसान थे। वह अपने परिवार साथ गांव में रहता था। घर से कुछ दूरी पर ही जानवरों का घेर है।

loksabha election banner

परिवार में किसान के तीन बेटे पवन कुमार, अमन और अरविंद हैं, जबकि एक बेटी अंजुल है। परिवार के लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले किसान के छोटे बेटे अरविंद ने दूसरी बिरादरी की लड़की से प्रेम विवाह किया था। इसके चलते अजीत नाराज थे और स्वजन से बात नहीं कर रहे थे। बुधवार रात घर से खाना खाने के बाद वह घेर में सोने के लिए चले गए थे। गुरुवार सुबह जब वह काफी देर तक घर नहीं आए तो उन्हें देखने के लिए बड़ा बेटा पवन कुमार घेर में पहुंचा। वहां चारपाई पर अजीत का शव खून से लथपथ पड़ा था। बेटे के मुताबिक पिता के सिर में गोली लगी थी, जबकि पास में ही चारपाई पर तमंचा भी पड़ा था।

शोर सुनकर आस-पास के लाेग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर एसएसपी बबलू कुमार और एसपी सिटी अमित आनंद और सीओ इंदु सिद्घार्थ सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली। फारेंसिक टीम के द्वारा साक्ष्य एकत्र करने के बाद पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे ने तहरीर देकर आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है। जांच में जो साक्ष्य और जानकारी सामने आएगी, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.