Move to Jagran APP

छात्रा की फोटो लगाकर फेसबुक पर बना ली फर्जी आइडी, मुकदमा दर्ज Moradabad News

पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी होगा उसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Ravi SinghEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 10:41 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 10:41 AM (IST)
छात्रा की फोटो लगाकर फेसबुक पर बना ली फर्जी आइडी, मुकदमा दर्ज Moradabad News
छात्रा की फोटो लगाकर फेसबुक पर बना ली फर्जी आइडी, मुकदमा दर्ज Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन। कोतवाली के मालवीय नगर क्षेत्र निवासी किशोरी दसवीं की छात्र है। उसके पिता व्यापार करते हैं। किशोरी के पिता के अनुसार उनकी नाबालिग बेटी की फोटो फेसबुक पर डालकर किसी ने दिव्या राजपूत नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना रखी है। उक्त आरोपी अब उसी फेसबुक आईडी से अश्लील व अभद्र कमेंट व पोस्ट डाल रहा है। साथ ही मैसेज भी भेज रहा है। मोहल्ले ही लोगों ने जब फेसबुक पर छात्र की फोटो देखी तो फर्जी आईडी का पता चला और उसके पिता से शिकायत की। जिसके बाद पिता ने बेटी से पूछा तो उसने जानकारी से इन्कार कर दिया। जिसके बाद कोतवाली में तहरीर दी गई। एसएचओ कोतवाली शक्ति सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा के पिता ने कहा फर्जी आइडी की वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही मानसिक रुप से भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एसएचओ कोतवाली ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कहा है कि जो भी दोषी होगा उसे सख्त सजा दी जाएगी। किसी भी छात्रा की इमेज खराब करने वाले को छोड़ा नही जाएगा। छात्राओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता में है। इससे पहले भी जिले में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.