Move to Jagran APP

EO Deepika Shukla Case : नगर पंचायत जोया अध्यक्ष के पति को जेल, जांच के ल‍िए पहुंचे सीडीओ और एसडीएम

EO Deepika Shukla Case ईओ दीपिका शुक्ला को धमकाने का मामला। सोमवार रात मुकदमा दर्ज कर किया था गिरफ्तार। यह मामला मंगलवार को भी क्षेत्र में काफी चर्चा में रहा। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि अध्यक्ष पति को जेल भेज दिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 04:54 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 04:54 PM (IST)
EO Deepika Shukla Case : नगर पंचायत जोया अध्यक्ष के पति को जेल, जांच के ल‍िए पहुंचे सीडीओ और एसडीएम
जोया नगर पंचायत की ईओ दीपिका शुक्ला प्रकरण में कार्यालय में जांच करते सीडीओ, एसडीएम और सीओ।

अमरोहा, जेएनएन। EO Deepika Shukla Case। जोया नगर पंचायत अध्यक्ष पति को पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया है। उनके खिलाफ ईओ दीपिका शुक्ला ने मुकदमा दर्ज कराया था। सोमवार देर रात पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। मंगलवार को यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा।

loksabha election banner

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला ने अध्यक्ष नाजमा खातून के पति जाहिद हुसैन पर धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा बिल पर हस्ताक्षर करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था। वह बीते शुक्रवार को शिकायत करने डीएम कार्यालय आईंं थीं। जहां पर बेहोश भी हो गई थीं। इस मामले में सोमवार शाम को ईओ ने डिडौली कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की थी। देर रात मुकदमा दर्ज कर डिडौली पुलिस ने अध्यक्ष पति आरोपित जाहिद हुसैन को गिरफ्तार भी कर लिया था। उनकी गिरफ्तारी क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई। मंगलवार सुबह पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया। यह मामला मंगलवार को भी क्षेत्र में काफी चर्चा में रहा। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि अध्यक्ष पति को जेल भेज दिया गया है। वहीं जेल जाने से पूर्व जाहिद हुसैन ने बताया कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं। मेरा ईओ से कोई भी विवाद नही हुआ। न ही कोई किसी तरह की वार्ता हुई है। साजिश के तहत मुझे जेल भेजा जा रहा है। 

जांच के लिए पहुंचे सीडीओ और एसडीएम

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला का मामला लखनऊ तक पहुंचने के बाद स्‍थानीय अधिकारी भी पूरी तरह से हरकत में आ गए हैं। मामले की जांच के ल‍िए कमेटी का गठन कर द‍िया गया है। मंगलवार को सीडीओ, एसडीएम और सीओ मामले की जांच के ल‍िए इओ कार्यालय पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों ने अभिलेखों की बारीकी से जांच की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.