Move to Jagran APP

मुरादाबाद में टाउन हॉल पर फिर से होने लगा अतिक्रमण, लोग परेशान

Encroachment on Town Hal टाउन हॉल के आसपास करीब 100 से ज्यादा लोगों का अतिक्रमण है। पहले की तरह फिर से अतिक्रमण होने लगा है। इससे पैदल चलने वाले लोगों से लेकर वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 03:30 PM (IST)
मुरादाबाद में टाउन हॉल पर फिर से होने लगा अतिक्रमण, लोग परेशान
टाउन हॉल के पास ही नगर निगम कार्यालय है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Encroachment on Town Hal । नगर की सरकार अतिक्रमण को लेकर फिर बेबस नजर आ रही है। टाउन हॉल के आसपास फिर से अतिक्रमण होने लगा है। पहले बड़े-बड़े फड़ लगते थे लेकिन अब उनका आकार छोटा हो गया है। इससे टाउन हॉल पर ग्राहकों की भीड़ जुटने से फिर जाम लगने लगा है।

loksabha election banner

दीपावली से पहले ही टाउन हॉल पर फड़ लगने लगे थे। इस पर अफसरों का कहना था कि त्योहारी सीजन है। इस कारण थोड़ी छूट दी गई है। लेकिन दीपावली का त्योहार बीते अब नौ दिन हो गए हैं। मगर अतिक्रमण हटाने के नाम पर अफसरों ने अपनी आंखें बंद कर रखी हैं। टाउन हॉल के पास ही नगर निगम कार्यालय है और जाम के बीच से होते हुए भी अफसरों की गाड़ियां गुजरती हैं, मगर फिर भी ध्‍यान नहीं द‍िया जा रहा है। इस अनदेखी को लेकर नगर निगम सवालों के घेरे में है। हद तो यह हो गई है कि सुंदरीकरण के लिए लगाई गई जंजीर के बीच ठेले वालों ने अपना अधिकार जमा लिया है। सड़क पर खड़े होकर सामान बेच रहे हैं। फुटपाथ पर कपड़ा बिछाकर रेडीमेड कपड़े की बोली लगाई जाती है। टाउन हॉल के आसपास करीब 100 से ज्यादा लोगों का अतिक्रमण है। पार्किंग में पहले की तरह फिर से अतिक्रमण होने लगा है। अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दीपावली के मौके पर कुछ राहत दी गई थी शीघ्र ही अतिक्रमण हटाने को अभियान चलेगा। इसी दौरान टाउन हॉल से अतिक्रमण हटवाया जाएगा। बुध बाजार, रेलवे स्टेशन पर भी पहले जैसी स्थिति हो गई है यहां भी पुलिस के सहयोग से अतिक्रमण हटाया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.