Move to Jagran APP

रोजगार सेवक ने लूट की दी थी झूठी सूचना, मामला मारपीट का निकला

स्वार में रोजगार सेवक के साथ लूट की बात झूठी निकली। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मामला दबंग पिता-पुत्र द्वारा उसके साथ मारपीट करने का निकला। पुलिस ने रोजगार सेवक की ओर से पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 07:53 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 07:53 PM (IST)
रोजगार सेवक ने लूट की दी थी झूठी सूचना, मामला मारपीट का निकला
पुलिस ने रोजगार सेवक की ओर से पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मुरादाबाद, जेएनएन। स्वार में रोजगार सेवक के साथ लूट की बात झूठी निकली। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मामला दबंग पिता-पुत्र द्वारा उसके साथ मारपीट करने का निकला। पुलिस ने रोजगार सेवक की ओर से पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

क्षेत्र के ग्राम हसनपुर उत्तरी निवासी लखपत सिंह ब्लाक कार्यालय में रोजगार सेवक है। गुरुवार को वह कार्यालय से अपने घर वापस जा रहा था। ग्राम खुशहालपुर निवासी तेज सिंह से किसी बात को लेकर उसका विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर तेज सिंह व उसके बेटे रवि ने गांव के ही महेन्द्र की परचून की दुकान पर उसे घेरकर गाली गलौच शुरु कर दी थी। विरोध करने पर दबंग पिता-पुत्र ने ईंट पत्थर बरसाकर रोजगार सेवक को घायल कर दिया था। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण मौके पर आए तब तक दबंग जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद रोजगार सेवक मसवासी चौकी गया था। वहां पर उसने 20 हजार रुपये की लूट व चाकू मारकर घायल करने की तहरीर दी थी। दिन दहाड़े लूट की घटना से हड़कंप मच गया था। पुलिस घटना की जांच के लिए गांव पहुंची। जांच के दौरान मामला सिर्फ मारपीट व ईंट पत्थर बरसाने का निकला। इस पर पुलिस ने रोजगार सेवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने घटना की सच्चाई बताई। पुलिस ने रोजगार सेवक की ओर से ईंट पत्थर बरसाने व मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल रुम सिंह बघेल ने बताया कि लूट की सूचना झूठी थी। मामला किसी बात को लेकर मारपीट का था। रोजगार सेवक की ओर से आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.