मुरादाबाद, जेएनएन। नागफनी थानाक्षेत्र में रहने वाली एक युवती को अगवा करने के साथ ही उसकी छोटी बहन को उठाने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दो दिन पूर्व एसएसपी को शिकायत पत्र देकर युवती की मां ने आरोप लगाया था कि उसकी एक बेटी का अपहरण कर लिया गया है, वहीं दूसरे को उठाने की धमकी दी जा रही है।

नागफनी थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपित उस्मान, रिजवान और गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है। बीते छह जून से उसकी 19 वर्षीय बेटी लापता हो गई थी। 15 जून को मोबाइल पर कुछ युवकों ने काल करके छोटी बेटी को भी उठाने की धमकी दी थी। नागफनी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने के मामले मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराने दी तहरीर : अमरोहा के जोया में शौच कर घर लौट रही विवाहिता को युवक ने पकड़ लिया तथा अश्लीलता करने लगा। पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपित भाग निकला। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले व्यक्ति की पत्नी जंगल में शौच के लिए गई थी। आरोप है कि जब वह घर लौट रही थी तो गांव के ही युवक ने उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया। अश्लील हरकतें करने लगा। विवाहिता ने शोर मचाया तो आरोपित भाग निकला। उसने घर आकर स्वजन से घटना के बारे में बताया। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP Police : पुलिस व‍िभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, मुरादाबाद में पांच साल से जीजा की जगह साला कर रहा था नौकरी

Indian Railways : रेलवे ने यात्र‍ियों को दी बड़ी राहत, जल्‍द चलने लगेंगी ये 42 ट्रेनें, यहां देखें पूरी सूची

Moradabad Weather : जून में अब तक 40 डिग्री से नीचे रहा तापमान, 22 जून तक आ सकता है मानसून

UP : शादी से 6 दिन पहले होने वाले दामाद ने पिता के अरमानों का किया कत्ल, सड़क पर मिली बेटी की लाश

 

Edited By: Narendra Kumar