Move to Jagran APP

बहन के प्रेमी ने की थी ई-रिक्शा चालक की हत्या, दो गिरफ्तार Moradabad News

पहले ही दिन से पुलिस को महावीर पर हत्या करने का शक था पत्नी ने हत्या के बाद देर रात को आकर की थी शव की पहचान!

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 11:49 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 11:49 AM (IST)
बहन के प्रेमी ने की थी ई-रिक्शा चालक की हत्या, दो गिरफ्तार Moradabad News
बहन के प्रेमी ने की थी ई-रिक्शा चालक की हत्या, दो गिरफ्तार Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। ई-रिक्शा चालक राजकुमार की हत्या उसकी बहन के प्रेमी ने अपने दोस्त से साथ मिलकर की थी। राजकुमार के बहन से मिलने जुलने का विरोध करने को लेकर आरोपित उससे खफा था। आरोपित पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा कर दिया है।

loksabha election banner

छह जनवरी की रात हुई थी ई-रिक्शा चालक की हत्या

ई-रिक्शा चालक की हत्या छह जनवरी की रात करीब 11 बजे हुई थी। पुलिस को गस्त के दौरान दिल्ली रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने आवास विकास को जाने वाली सड़क पर ई रिक्शा चालक राजकुमार का शव पड़ा मिला था। ई-रिक्शा उसी के पास खड़ा था। राजकुमार के दाहिने हाथ पर हिंदी में राजकुमार और अंग्रेजी में काजल लिखा हुआ है। उसके सिर से सटाकर गोली मारी गई थी। देर रात मृतक की पहचान राजकुमार निवासी दुर्गा मंदिर(मझोला) के रूप में हुई थी।

पहले ही दिन शक था महावीर पर 

ई रिक्शा चालक की पत्नी काजल और भाई व रिश्तेदारों ने थाने पहुंचकर उसकी पहचान की थी। पत्नी काजल ने पुलिस को बताया था कि रात दस बजे उसके पति ई रिक्शा चलाने के लिए घर से निकले थे। पुलिस को पहले ही दिन महावीर पर शक था। वजह भी साफ थी कि हत्या के दिन से ही वह घर से फरार था।

बहन को रिश्तेदार के पास दिल्ली शिफ्ट कर दिया था महावीर ने

पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। रविवार को महावीर और उसका दोस्त पकड़ा गया। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मझोला क्षेत्र की ही बसुंधरा कालोनी निवासी महावीर सैनी शादीशुदा होने पर भी ई-रिक्शा चालक राजकुमार की बहन से प्रेम करता था। राजकुमार इसका विरोध करता था। कई बार उसका इसे लेकर महावीर से विवाद भी हुआ था। उसने अपनी बहन को रिश्तेदार के पास दिल्ली शिफ्ट कर दिया था। महावीर ने ही अपने दोस्त नन्हू निवासी हनुमान मंदिर के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या कर दी थी। हत्या में इस्तेमाल तमंचा और बाइक भी बरामद कर ली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.