Move to Jagran APP

मिट्टी उतारते समय करंट की चपेट में आया डंपर, चालक की मौत

अमरोहा के रजबपुर में हुई एक घटना ने परिवार की खुशियां छीन ली। घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 03:46 PM (IST)
मिट्टी उतारते समय करंट की चपेट में आया डंपर, चालक की मौत
मिट्टी उतारते समय करंट की चपेट में आया डंपर, चालक की मौत

अमरोहा। जिले के रजबपुर में मिट्टी उतारते समय बड़ी घटना हो गई। डंपर करंट की चपेट में आ गया और चालक की मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।

loksabha election banner

मामला रजबपुर का हैं। यहां पर आइआरबी द्वारा रजबपुर बाइपास पर निर्माण किया जा रहा हैं। मंगलवा की रात 11 बजे के करीब पुल पर भराव कार्य किया जा रहा था। जब वीर सिंह (25)पुत्र किशन सिंह निवासी कूबी रढा डंपर में मिट्टी भरकर पुल पर डालने पहुंचा। इस दौरान मिट्टी उतारते समय वाहन ऊपर हाईटेशन लाइन से छू गया। इससे जोरदार धमाका हुआ। इससे डंपर के टायर तक फट गए। डंपर में चिंगारी उठती देख मौके पर काम कर रहे लोग मौके पर दौड़े। चालक को किसी तरह बाहर निकाला ,जबतक वह झुलस चुका था । मौके पर ही उसकी मौत हो गई परिजनों को रात में ही घटना की सूचना दी गयी । रोते बिलखते परिजन घटना की ओर दौड पड़े ।

एक पल में टूट गया परिवार

वीर सिंह काफी समय से इस कार्य में लगा हुआ था। वह डंपर चलाकर गुजारा करता था। रोजाना वह घर से निकल जाता था और कहीं न कहीं कार्य में जुटा रहता था। घर से निकलने के बाद परिवार के लोग बेफिक्र रहते थे। उन्‍हें ये मालूम होता था कि वह शाम को तय समय पर घर लौट आएगा। लेकिन परिवार के लोगों को क्‍या पता था कि अब वह घर जिंदा नहीं लौटेगा। हालांकि अभी मामल में परिवार के लोगों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.