मुरादाबाद : थाना मझोला के पास गागन नदी के पुल पर बिजनौर के नशे में धुत डॉक्टर ने मासूम बच्चे की जान ली थी वहीं, मासूम के माता-पिता जिंदगी की जंग लड़ रहे हैैं। उधर, डॉक्टर को बचाने के लिए पैरोकार पूरी रात लगे रहे। पैरवी की कि डॉक्टर के स्थान पर किसी अन्य का चालान कर दिया जाए लेकिन, मझोला पुलिस ने इन्कार कर दिया। 

देर रात मासूम संग बाइक से घर जा रहा था दंपती 

रविवार को पाकबड़ा निवासी सीएल गुप्ता फर्म के सुपरवाइजर मदन सिंह पत्नी रेनू व चार साल के इकलौते बच्चे लकी के साथ ससुराल आए थे। देर रात तीनों बाइक से घर जा रहे थे। प्रभारी निरीक्षक  रूपेेंंद्र गौड ने बताया मझोला थाने के पास गागन पुल पर दिल्ली की ओर से आ रहे नशे में धुत डॉक्टर भानू प्रताप सिंह ने बाइक को रौैंद दिया। 

मां की गोद से हवा में उछलकर सड़क पर गिरा मासूम 

भानू प्रताप सिंह, ग्राम आदमपुर, शहर कोतवाली, जनपद बिजनौर के रहने वाले हैैं। हादसे में बाइक सवार चार साल का मासूम लकी हवा में उछलकर सड़क पर गिरा। सिर में चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहे मदन और पत्नी रेनू घायल हो गईं। दोनों साईं अस्पताल में भर्ती हैैं। लकी मदन का इकलौता बेटा था। इस संबंध में मदन सिंह के पिता जगतपाल सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

मेडिकल परीक्षण में नशे में होने की पुष्टि 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया नशे मेें वाहन चलाना अपराध है। मेडिकल रिपोर्ट में कार चलाने वाले डॉक्टर के नशे में होने की पुष्टि हुई। भानू प्रताप सिंह अमरोहा की एक यूनिवर्सिटी में नौकरी करते हैैं। रविवार की रात वह पत्नी के साथ मुरादाबाद आ रहे थे। 

डॉक्टर की पैरवी को घनघनाते रहे फोन

मासूम की मौत के जिम्मेदार लापरवाही से कार चलाने वाले भानु प्रताप सिंह को थाने से रिहा कराने के लिए पूरी रात प्रभारी निरीक्षक मझोला का सीयूजी फोन घनघनाता रहा। दिन निकलते ही कई नेता पहुंच गए। उनका जोर इस बात पर था कि डॉक्टर साहब को छोड़कर किसी अन्य चालक का चालान कर दो। 

थाने के सामने लगेंगे अस्थाई डिवाइडर 

-हाईवे पर मझोला थाने के सामने से लेकर गागन तिराहे तक का क्षेत्र एक्सीडेंट जोन बनता जा रहा है। हाल ही में इसी बीच भाजपा विधायक राजेश कुमार चुन्नू की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस दौरान विधायक बाल-बाल बचे थे। गागन तिराहे पर भी आए दिन हादसे होते रहे हैैं। प्रभारी निरीक्षक रूपेंद्र गौड ने बताया थाने के सामने अस्थाई डिवाइडर लगवाने के लिए एसपी ट्रैफिक को पत्र लिखा जा रहा है। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस