मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल रेल प्रबंधक तरुण प्रकाश स्टेशन परिसर में बने रनिंग रूम में गंदगी और प्लेटफार्मों पर टोटी नहीं देखकर भड़क गए। दोनों व्यवस्था तत्काल ठीक करने, 29 नवंबर से थर्ड एंट्री गेट चालू करने और वीआइपी वेटिंग रूम में ठहरने वाले यात्रियों से किराया लेने का आदेश दिया।

रनिंग रूम के भोजनालय सभाागार का विस्तार करने का आदेश दिया

उत्तर रेलवे महाप्रबंधक का 29 नवंबर को सलाना निरीक्षण प्रस्तावित है। उसकी तैयारी को लेकर अधिकारियों के साथ डीआरएम तरुण प्रकाश स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे। स्टेशन परिसर में चालक व गार्ड के विश्राम करने के लिए बने रनिंग रूम का निरीक्षण किया। यहां गंदगी देखकर नाराजगी जाहिर करते हुए सफाई करने का आदेश दिया। इसके अलावा रनिंग रूम के भोजनालय सभाागार का विस्तार करने का आदेश दिया। इसके बाद पावर केबिन का निरीक्षण किया। कर्मियों द्वारा किए जा रहे ट्रेनों के संचालन के बारे में जानकारी ली।

वीआइपी वेटिंग रूम में कौन यात्री ठहरेगा इसका कोई नियम नहीं

प्लेटफार्म संख्या एक पर नल में टोटी नहीं लगे होने पर नाराजगी जाहिर की और तत्काल टोटी का लगाने का आदेश दिया। भोजनालय का निरीक्षण किया। यह ठीक मिला। प्लेटफार्म एक पर वीआइपी वेटिंग रूम बना हुआ है, यहां कौन यात्री ठहरेगा इसका कोई नियम नहीं है। सीनियर डीसीएम को आदेश दिया कि यहां ठहरने वाले यात्रियों से किराया लें। इससे आम यात्री भी यहां बैठकर ट्रेन आने का इंतजार कर सकेंगे।

29 नंवबर को महाप्रबंधक का निरीक्षण प्रस्तावित है, उसी दिन थर्ड एंट्री गेट का उद्घाटन

डीआरएम निर्माणाधीन थर्ड एंट्री गेट का निरीक्षण करने पहुंचे। इंजीनियङ्क्षरग विभाग के अधिकारियों को काम में तेजी लाने का आदेश दिया। कहा 29 नंवबर को महाप्रबंधक का निरीक्षण प्रस्तावित है, उसी दिन थर्ड एंट्री गेट का उद्घाटन कराया जाएगा। निरीक्षण के दौरान सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।  

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस