Move to Jagran APP

15 दिन बाद उठनी थी डोली, एक हादसा और मातम में बदल गईं सारी खुशियां Moradabad news

युवती की चीख-पुकार भी न निकली। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्‍यस्‍त था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 02:49 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 02:49 PM (IST)
15 दिन बाद उठनी थी डोली, एक हादसा और मातम में बदल गईं सारी खुशियां Moradabad news
15 दिन बाद उठनी थी डोली, एक हादसा और मातम में बदल गईं सारी खुशियां Moradabad news

मुरादाबाद, जेएनएन। जिस घर में शादी के गीत गूूंंज रहे थे वहां चीख पुकार मच गयी। जिस घर से 15 दिन बाद डोली उठनी थी, वहां से अर्थी उठी। यह सब हुआ एक छोटी से गलती के कारण हुए हादसे से। जनपद के मैनाठेर थानेे के एक गांव में बिजली की बोर्ड में तार लगाते समय करंट लगने से एक युवती की मौत हो गई। युवती की मौत से परिवार ही नहीं पूरे गांव में मातम छा गया। युवती की एक दिसंबर को शादी होने वाली थी। 

loksabha election banner

मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव नगलिया मशकुला में किसान छिद़दा की 22 वर्षीय बेटी रूबी बिजली के बोर्ड में तार लगा रही थी। इसी दौरान उसका हाथ एक नंगे तार से टच हो गया और वह करंट की चपेट में आ गई। काफी देर बाद जब छोटा भाई अरकान छत पर कमरे में गया तो उसने बहन का अचेत अवस्‍था देखा। उसके शोर मचाने पर स्‍वजन कमरे में पहुंचे और युवती को उठाकर निजी अस्‍पताल ले गए, जहां डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्‍वजन युवती को वापस घर ले आए और युवती काेे दफन कर दिया। स्‍वजनों डॉक्टर उस्मान, अरकान, उवैस, फुरकान, जुबा का रो-रो कर बुरा हाल है। एक दिसंबर को युवती की बरात सम्‍भल के मंडी किशन दास सराय से आनी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.