मुरादाबाद :

ट्रेन में बीमार यात्री का इलाज करने पहुंचे रेलवे के चिकित्सक का पर्स चोरी हो गया।

रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि दरभंगा से फिरोजपुर जाने वाली समर स्पेशल ट्रेन के एसी थ्री के बी टू कोच में बर्थ संख्या 23 पर यात्री अब्दुल बीमार है। सूचना मिलने पर रेलवे के चिकित्सक यात्री का इलाज करने पहुंच गए। लौटते समय चिकित्सक का पाकेट से पर्स चोरी कर लिया। चिकित्सक ने इसकी रिपोर्ट कहीं दर्ज नहीं कराई।

दो ट्रेन का ब्रेक जाम

मुरादाबाद: शनिवार को मंडल में दो ट्रेनों का ब्रेक जाम हो गया। धुंआ निकलते देख स्टेशन मास्टर ने दोनों ट्रेनों को रुकवा दिया। महरौली स्टेशन मास्टर को सुबह 9.35 बजे सूचना मिली की मुजफ्फरपुर से आनंद विहार गरीब रथ के एसी थ्री कोच से धुंआ निकल रहा है। स्टेशन मास्टर ने ट्रेन को रोक दिया। तकनीकी टीम ने जांच करने पर पाया कि ब्रेक जाम हो गया है। सुबह 9.46 बजे ब्रेक को ठीक कर ट्रेन चलाया। टिसुआ स्टेशन मास्टर ने सुबह 9.30 बजे गरीब नवाज एक्सप्रेस के पीछे के बोगी से धुंआ निकलते देखा और ट्रेन को रोक दिया। गार्ड ने जांच करने पर पाया कि ब्रेक जाम हो गया है। ब्रेक को ठीक कर सुबह 9.35 बजे चला दिया। अज्ञात वाहन से रेल फाटक टूटा

मुरादाबाद : सीतापुर रेल मार्ग पर नेरी हाल्ट के पास किसी वाहन ने गेट तोड़ दिया। जिससे एक घंटे ट्रेन संचालन बाधित रही। इसके कारण से जनसेवा एक्सप्रेस, जनसाधारण एक्सप्रेस, सीतापुर पैसेंजर और मौर्यध्वज एक्सप्रेस बीच रास्ते में खड़ी रही।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस