Move to Jagran APP

Moradabad: डीएनए जांच से होगी सिर कटी लाश और कटे हुए सिर की पहचान; एक सप्ताह पहले मिला था युवक का सिर कटा शव

Moradabad Crime हिमगिरी कालोनी में युवक का कटा सिर मिलने के बाद उसको सील कर डीएनए जांच के लिए भेजा गया। वहीं एक सप्ताह पहले खेत में युवक का सिर कटा शव मिला था। कटे हुए सिर का पूर्व में मिले धड़ का डीएनए जांच से मिलान होगा।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Wed, 17 May 2023 05:40 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 05:40 PM (IST)
Moradabad: डीएनए जांच से होगी सिर कटी लाश और कटे हुए सिर की पहचान; एक सप्ताह पहले मिला था युवक का सिर कटा शव
Moradabad: डीएनए जांच से होगी सिर कटी लाश और कटे हुए सिर की पहचान : जागरण

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता: मंगलवार देर शाम हिमगिरी कालोनी में पंचशील अपार्टमेंट के सामने एक युवक का कटा हुआ सिर पड़ा मिला। आवारा कुत्ते सिर को नोच रहे थे। इसी दौरान राहगीरों ने फोन करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर सिविल लाइंस थाना प्रभारी के साथ ही एसपी सिटी और सीओ पहुंचे। अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद सिर को सील करके डीएनए जांच के लिए भेजा।

loksabha election banner

सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि सिर और धड़ का मिलान करने के लिए डीएनए जांच होगी। सैंपल जांच के लिए गाजियाबाद भेजे जायेंगे। करीब एक सप्ताह पहले सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के फकीरपुरा चौकी के पीछे खेत में एक युवक का सिर कटा हुआ शव मिला था। पुलिस अभी तक इस शव की शिनाख्त नहीं कर सकी है।

सड़क किनारे पड़ा मिला था युवक कटा हुआ सिर

वहीं मंगलवार रात पंचशील अपार्टमेंट के सामने नाली के किनारे एक युवक कटा हुआ सिर पड़ा था। इसको देखकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। राहगीरों ने आवारा कुत्तों को कटे हुए सिर के पास से देखा तो पुलिस को सूचना दी।

कटे सिर और पूर्व में मिले धड़ का डीएनए जांच से होगा मिलान

मौके पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे। अफसरों ने घटना स्थल निरीक्षण करने के बाद सिर को सील कराने के साथ ही डीएनए जांच के लिए भेज रहें है। कटे हुए सिर का पूर्व में मिले धड़ का डीएनए जांच से मिलान होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.