Move to Jagran APP

District Panchayat President Election : रामपुर पहुंचे मुख्तार अब्बास नकवी, कहा-चुनाव में हमारी जीत तय

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शनिवार शाम रामपुर पहुंचे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर मंथन किया। इस दौरान उनसे पार्टी के नवनिर्वाचित सदस्यों ने मुलाकात की। निर्दलीय सदस्य भी उनसे मिले।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 10:34 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 10:34 AM (IST)
District Panchayat President Election : रामपुर पहुंचे मुख्तार अब्बास नकवी, कहा-चुनाव में हमारी जीत तय
मुख्तार अब्बास नकवी शनिवार शाम रामपुर पहुंचे।

मुरादाबाद, जेएनएन। केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शनिवार शाम रामपुर पहुंचे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर मंथन किया। कहा कि इस चुनाव में जीत के लिए हमें तमाम नवनिर्वाचित सदस्याें का समर्थन मिल रहा है, इसलिए हमारी जीत तय है। अगर किसी सदस्य की कोई शिकवा शिकायत है तो पदाधिकारी उसे मनाएं।

loksabha election banner

श्री नकवी ने शंकरपुर स्थित अपने आवास पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की। इस दौरान उनसे पार्टी के नवनिर्वाचित सदस्यों ने मुलाकात की। इसके अलावा निर्दलीय सदस्य भी उनसे मिले और चुनाव में उनका साथ देने का वादा किया। श्री नकवी ने उनसे कहा कि अगर वे चुनाव में साथ देंगे तो उनके क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से कराएं जाएंगे। भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास नीति पर काम करती है। जिले के विकास के लिए भाजपा का जिला पंचायत अध्यक्ष बनना जरूरी है। केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है तो जिले का तेजी से विकास होगा। हमने पहले भी जिले के लिए बहुत विकास कार्य कराए हैं। जिला पंचायत को विकास के लिए भरपूर धनराशि दिलाई है। इस मौके पर राज्यमंत्री बलदेव औलख, जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता, कपिल आर्य, हंसराज पप्पू आदि मौजूद रहे।

मछुआ समुदाय का एक मंच पर आना जरूरी : रामपुर में अखिल भारतीय तुरैहा महासभा के तत्वाधान में समाज का क्षेत्रीय सम्मेलन तहसील शाहबाद के ग्राम ठिरिया सालेपुर में हुआ। इसमें मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद ने कहा कि तुरैहा समाज अपनी खोई हुई ताकत हासिल करे। सियासी ताकत हासिल करने के लिए मछुआ समुदाय को एक मंच पर आना होगा और इस समाज को एकत्रित होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आरक्षण समाज की अंतिम मंजिल नहीं है। शिक्षा के प्रचार और प्रसार न होने से यह समुदाय आर्थिक दृष्टि से पीछे चला गया है। संविधान में वर्णित अधिकारों की कटौती की बात की जा रही है, जबकि आंकड़े बताते हैं कि समाज आज भी उच्च शिक्षा, मेडिकल, इंजीनियर, सेना, न्यायपालिका से कोसों दूर है।

यह भी पढ़ें :-

Fraud in UP Police : जीजा की जगह पुलिस की नौकरी करने वाला साला गिरफ्तार, दोनों आरोप‍ितों को भेजा जेल

रामपुर में बिन ब्याही मां ने बच्ची को दिलाया पिता का नाम, पहले से शादीशुदा प्रेमी से क‍िया न‍िकाह, पढ़ें पूरा मामला

Fraud in UP Police : वर्दी पहनकर पीआरवी कर्मियों के प्रशिक्षण में भाग लेने पहुंचा था फर्जी सिपाही

Fraud in UP Police : श‍िक्षा व‍िभाग के एक कागजात ने खोल दी जीजा और साले की पोल, एक दस्‍तावेज पर थी आपत्ति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.