Move to Jagran APP

साली को तलाक देकर फिर से घर बसाएगा दिलावर Moradabad News

तीन तलाक के बाद पहली पत्नी से दोबारा निकाह करने के लिए चचेरे भाई से हलाला कराने वाले टेलर दिलावर को अपनी गलती का अहसास हो गया है। उसने पहली पत्नी से बात करके अपनी गलती मानी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 12:11 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 01:25 PM (IST)
साली को तलाक देकर फिर से घर बसाएगा दिलावर Moradabad News
साली को तलाक देकर फिर से घर बसाएगा दिलावर Moradabad News
मुरादाबाद, जेएनएन: तीन तलाक के बाद पहली पत्नी से दोबारा निकाह करने के लिए चचेरे भाई से हलाला कराने वाले टेलर दिलावर को अपनी गलती का अहसास हो गया है। उसने पहली पत्नी से बात करके अपनी गलती मानी। उसका कहना है कि वह साली को तलाक देने को तैयार है। अब नए सिरे से जिंदगी शुरू करेंगे। थाना कुंदरकी के काजीपुरा गांव निवासी दिलावर टेलर का 28 अक्टूबर 2007 को सरायतरीन की युवती से निकाह हुआ था। शादी के बाद उसने चार बच्चों दो बेटे और दो बेटियों को जन्म दिया। बड़ी बेटी तकरीबन 12 साल की है। इसी बीच दिलावर अपनी साली के करीब आ गए। सात महीने पहले दिलावर ने मां को बुरा भला कहने के बहाने पत्नी से तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया था। पत्नी के इद्दत के दौरान ही उसने अपनी साली से निकाह कर लिया। मायके वालों को पता लगा को उसे लेने काजीपुरा गांव पहुंचे, लेकिन पहली पत्नी जाने को राजी नहीं हुई। कहने लगी मुझे दिलावर के साथ ही रहना है। गांव के लोगों ने मौलवी बुलाकर तीन तलाक पर मोहर लगाने के बाद पति पत्नी को अलग तो कर दिया। उसने अपने ही चचेरे भाई के साथ पहली पत्नी से हलाला कराया। पंचायत एवं परिजनों के समझाने, परिवार में चार बच्चे होने व अन्य सामाजिक बंधनों को देखते हुए दोनों एक साथ रहने के लिए तैयार हो रहे हैं। नारी उत्थान केंद्र में दिलावर और उसकी दोनों पत्नियों को छह जुलाई को बुलाया गया है। दिलावर का कहना है कि वह साली को तलाक देकर पहली पत्नी के साथ ही अपनी नई जिंदगी शुरू करेगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.