Move to Jagran APP

ताहिर हुसैन की तलाश में दिल्ली पुलिस पहुंची अमरोहा, नहीं मिला सुराग Amroha News

हसनपुर के मुहल्ला काला शहीद स्थित ताहिर के तहेरे भाई के घर पर पुलिस ने छापा मारा। पैतृक गांव में भी दबिश दी गई देर रात तक नहीं मिली कोई सफलता।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 07:02 AM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 07:02 AM (IST)
ताहिर हुसैन की तलाश में दिल्ली पुलिस पहुंची अमरोहा, नहीं मिला सुराग  Amroha News
ताहिर हुसैन की तलाश में दिल्ली पुलिस पहुंची अमरोहा, नहीं मिला सुराग Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। दिल्ली हिंसा के दौरान हुई आइबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के आरोपित आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की तलाश में बुधवार देर शाम दिल्ली पुलिस अमरोहा पहुंची। यहां हसनपुर के मुहल्ला काला शहीद व ताहिर के पैतृक गांव पौरारा समेत कई स्थानों पर दबिश दी। पौरारा से ताहिर के तहेरे भाई के कालेज में तैनात एक शिक्षक से पूछताछ की। देर रात तक पुलिस की दबिश जारी थी लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली। 

loksabha election banner

यह है मामला 

दिल्ली क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर दिग्विजय ङ्क्षसह व सन लाइट कालोनी थाने के दारोगा मनोज कुमार के नेतृत्व में दो गाडिय़ों से आई पुलिस टीम ने हसनपुर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर मुहल्ला काला शहीद में दबिश दी। यहां ताहिर के तहेरे भाई डॉ. इदरीस का परिवार रहता है। इदरीस ताहिर के साढ़ू भी हैं। उनके घर पुलिस को ताला लटका मिला। मुहल्ले के लोगों ने बताया कि चार दिन से ताला लगा है। बाद में पुलिस ने ताहिर के पैतृक थाना आदमपुर के गांव पौरारा में दबिश देकर उसकी तलाश की। यहां पर ताहिर के तहेरे भाई इदरीस का इंटर कालेज है। पुलिस ने कालेज के एक शिक्षक से पूछताछ की तथा उसे अपने साथ ले गई। गांव के बाहर पहुंचकर उसकी हालत बिगड़ गई तो पुलिस ने उसे छोड़ दिया। उसके बाद पुलिस ने गांव पतेई खादर स्थित ताहिर की ससुराल में भी दबिश दी। वहां पर भी पुलिस को सफलता नहीं मिली। देर रात तक दिल्ली पुलिस जिले में मौजूद थी लेकिन, ताहिर के संबंध में कोई सफलता नहीं मिली। 

तहेरे भाई ने ही कराई थी ताहिर की शादी

ताहिर हुसैन की शादी उसके तहेरे भाई डॉ. इदरीस ने कराई थी। इदरीस पौरारा में कालेज चलाते हैं और हसनपुर के मुहल्ला काला शहीद में परचून की दुकान भी करते हैं। ङ्क्षहसा में आइबी के अफसर की हत्या में नाम आने से ताहिर के रिश्तेदार भी अपने मकानों पर ताले लटका कर गायब हो गए हैं। ताहिर की ससुराल थाना आदमपुर के गांव पतेई खादर की है। दो दिन पूर्व दिल्ली पुलिस पतेई खादर उसकी ससुराल में भी ताहिर की तलाश करके गई थी।

दिल्ली पुलिस हसनपुर और आदमपुर क्षेत्र में आई है। आरोपित ताहिर के पैतृक गांव व रिश्तेदारियों में दबिश दी जा रही है। किसी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं है, लेकिन देर रात तक टीम मौजूद है। दिल्ली पुलिस को स्थानीय पुलिस द्वारा पूरा सहयोग किया जा रहा है। 

डॉ. विपिन ताडा, एसपी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.