अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में मंडी धनौरा मार्ग पर यूकेलिप्टस का एक पेड़ गिर गया। पेड़ गिर रहा था तो उसके नीचे बाइक आ गई। पेड़ की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस मौके पर पहुंच गई।

नजीबाबाद से बाइक द्वारा चाचा संग जा रहा था अलीगढ़

यह हादसा बुधवार की दोपहर दो बजे हुआ। बिजनौर जनपद के थाना नजीबाबाद के गांव मुबारकपुर कलेहड़ी निवासी बब्बन अली जैदी का 18 वर्षीय पुत्र जैद जैदी अपने चाचा शाकिर जैदी के साथ बाइक से अलीगढ़ जा रहा था। मंडी धनौरा मार्ग पर गांव अहरौला तेजवन के सामने अचानक सड़क किनारे पर खड़े एक यूकेलिप्टस पेड़ का गुद्दा टूटकर गिर गया। इस दौरान बाइक सवार चाचा-भतीजे उसकी चपेट में आ गए।

भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाचा घायल हो गया

इस हादसे में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चाचा घायल हो गया। मौके पर जुटी भीड़ व पुलिस ने शव को सीएचसी में रखवाकर घायल का उपचार कराया। युवक की मौत होने की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। बाद में पुलिस ने पंचनामा भरकर शव बिना पोस्टमार्टम कराए परिजनों को सौप दिया।

चाचा की शादी का कार्ड देने चाचा संग ही जा रहा था अलीगढ़

खास बात है कि 29 नवंबर को घायल चाचा शाकिर का निकाह है। उसी का कार्ड देने भतीजे के साथ अलीगढ़ जा रहे थे। वह भतीजे की मौत के बाद दहाड़ मार-मारकर विलाप करते हुए उसके साथ बिताए पलों को याद कर रहे थे। 

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप