Move to Jagran APP

पांच घंटे के अंतराल में दो दोस्तों के शव फंदे पर लटके मिले, गहराया मौत का राज Amroha News

अक्सर साथ रहते थे दोनों खुदकशी के कारणों का नहीं पता लग सका। सैदनगली के कनैटा गांव का मामला स्वजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 10:19 AM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 10:19 AM (IST)
पांच घंटे के अंतराल में दो दोस्तों के शव फंदे पर लटके मिले, गहराया मौत का राज  Amroha News
पांच घंटे के अंतराल में दो दोस्तों के शव फंदे पर लटके मिले, गहराया मौत का राज Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। हसनपुर में दो दोस्तों के शव पांच घंटे के अंतराल में फंदे पर लटके मिले। दोनों ने अपने-अपने घरों में खुदकशी की। अंतिम संस्कार तक उनके खुदकशी करने के कारणों का पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

थाना सैदनगली के कनैटा गांव निवासी 22 वर्षीय गोङ्क्षवद ने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकशी कर दी। घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था। पत्नी मायके गई थी और स्वजन खेत पर काम गए थे। दोपहर तीन बजे करीब स्वजन लौटे तो शव लटका देखकर दंग रहे गए। घटना की जानकारी पर टेकचंद भी वहां आया था और सदमे में आ गया। उससे भी स्वजनों ने खुदकशी का कारण पूछा तो वह नहीं बता सका। इसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। इस घटना के बाद शाम को सात बजे करीब टेकचंद ने भी घर के अंदर कमरे में फांसी पर झूल गया। स्वजन घर पहुंचे तो फंदे से उतारकर अंतिम संस्कार के लिए ले गए। दूसरे युवक की मौत होने की जानकारी थाना सैदनगली पुलिस मौके पर पहुंची, जब तक दोनों के शव अंतिम संस्कार के लिए जा चुके थे। गोङ्क्षवद ने अपने पीछे पत्नी विजयवती तथा एक मासूम बच्चे को छोड़ा है। जबकि टेकचंद ने अपने पीछे पत्नी पूनम के अलावा तीन बेटी तथा एक बेटे को छोड़ा है। स्वजनों ने बिना किसी कानूनी कार्रवाई के अंतिम संस्कार कर दिया गया। दो युवकों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है।

मामले की हो रही जांच

थाना प्रभारी राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि दोनों युवक आपस में अच्छे दोस्त थे। अक्सर साथ में रही रहते थे। पुलिस के पहुंचने से पहले स्वजन अंतिम संस्कार को ले गए थे। पूरे मामले की जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.