Move to Jagran APP

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने थाने के पास तीन लाख रुपये लूटे

गन प्वाइंट पर लेकर दिया वारदात को अंजाम

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 11:21 AM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 11:21 AM (IST)
दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने थाने के पास तीन लाख रुपये लूटे
दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने थाने के पास तीन लाख रुपये लूटे

मुरादाबाद : गुरुवार सुबह मेटल व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर तीन लाख रुपये लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सूचना के बाद एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली, साथ ही बदमाशों की धरपकड़ को दो टीमें बनाई।

loksabha election banner

घटना मुरादाबाद के भोजपुर थाने की है। गुरुवार सुबह ही मेटल व्यापारी साजिद अली निवासी मोहल्ला मनिहारान घर से तीन लाख की रकम लेकर दुकान पर जा रहा था। रुपयों से भरा बैग बाइक पर लटका हुआ था। भोजपुर थाने से 50 मीटर की दूरी पर दो बाइक सवार बदमाशों ने मेटल व्यापारी को रोक लिया। उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर तीन लाख की रकम लूट ली। बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना के बाद भोजपुर पुलिस और एसपी देहात मौके पर पहुंच गए। व्यापारियों ने एसपी देहात को बताया कि बदमाश उनके पीछे काफी दूर से लगे हुए थे। बताया जाता है कि हर रोज घर से दस से पंद्रह लाख की रकम लेकर दुकान पर जाता है, आज रकम कम थी। माना जा रहा है कि बदमाश मोटी रकम लूट के इरादे से आए थे।

रेकी के बाद दिया घटना को अंजाम : व्यापारी ने बताया कि बदमाश घर से ही उसके पीछे लग गए थे, जिस प्रकार से घटना को अंजाम दिया गया। उससे साफ है कि बदमाश रेकी करने के बाद आए थे। पुलिस की लापरवाही के कारण जिले में चोरी और लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.