Move to Jagran APP

मुरादाबाद के अनुदेशक हत्याकांड की क्राइम ब्रांच ने शुरू की जांच, दर्ज क‍िए बयान

Popular instructor assassination of Moradabad Pakbada आइटीआइ के अनुदेशक अशोक चौधरी हत्‍याकांड में पुलिस क‍िसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। अब इस चर्चित हत्‍याकांड की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। टीम ने जांच भी शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 02:50 PM (IST)
मुरादाबाद के अनुदेशक हत्याकांड की क्राइम ब्रांच ने शुरू की जांच, दर्ज क‍िए बयान
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Popular instructor assassination of Moradabad Pakbada। पाकबड़ा में करीब छह माह पूर्व चार अगस्त 2020 को आइटीआइ के अनुदेशक अशोक चौधरी की हत्या कर दी गई थी। उनके सिर पर पीछे से हमला किया गया था। अस्पताल में छह दिनों के इलाज के बाद उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में स्वजनों ने दो लोगों का नाम लेकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। लेकिन पुलिस इस मामले में न तो साक्ष्य एकत्र पाई और न किसी को गिरफ्तार कर सकी।

loksabha election banner

स्वजनों के विरोध के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। क्राइम ब्रांच इस मामले में नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। मामला छह माह पुराना होने के कारण अब इस मामले में साक्ष्यों को एकत्र करना भी क्राइम ब्रांच के लिए चुनौती होगी। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पुलिस से केस डायरी लेने के साथ ही इस मामले की जांच शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच के विवेचक सतीश कुमार ने बताया कि हत्याकांड की जांच मिलने के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों के बयान लेने की कार्रवाई की जा रही है। जिसमें परिवार के सभी सदस्यों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं, अब इस मामले की जांच करने वाले पुलिस कर्मियों के बयान भी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि इस हत्याकांड को लेकर कई दिनों तक गुरैठा गांव के लोगों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर सीबीआइ जांच कराने की मांग की थी। एसएसपी ने स्वजनों की मांग पर इस हत्यकांड की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.