Move to Jagran APP

तो क्या शेफ बन गए क्रिकेटर मुहम्मद शमी, फेसबुक व ट्वीटर एकाउंट पर रसोइये की वेशभूषा में शमी ने पोस्ट की फोटो

Shami Biryani Center खेल का मैदान हो या फिर इंटरनेट मीडिया टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पूरी तरह से सक्रिय रहते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में तौलिया बांध कर चर्चा में छाने के बाद इस बार वह बिरयानी को लेकर चर्चा में हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 05:53 PM (IST)
तो क्या शेफ बन गए क्रिकेटर मुहम्मद शमी, फेसबुक व ट्वीटर एकाउंट पर रसोइये की वेशभूषा में शमी ने पोस्ट की फोटो
इन दिनों मोहम्मद शमी अपनी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ दुबई में हैं

मुरादाबाद, जेएनएन। Shami Biryani Center : खेल का मैदान हो या फिर इंटरनेट मीडिया। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी दोनों जगह पूरी तरह से सक्रिय रहते हुए लोगों का मनोरंजन करते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में तौलिया को लुंगी की तरह बांध कर चर्चा में छाने के बाद इस बार वह इंटरनेट मीडिया पर अपनी पसंदीदा डिश बिरयानी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर कुक की वेशभूषा में अपना एक फोटो पोस्ट किया है। जिसमें पीछे ‘शमी बिरयानी सेंटर’ लिखा हुआ है। इन दिनों मोहम्मद शमी अपनी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ दुबई में हैं तथा आइपीएल खेल रहे हैं।

loksabha election banner

दुबई में शमी अपनी गेंदबाजी से आग उगल रहे हैं। टीम इंडिया के साथ इंग्लैड में टेस्ट मैच की सीरीज खेल कर लौटे मोहम्मद शमी का चयन टी-20 विश्व कप के लिए भी हो गया है। इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहने वाले मोहम्मद शमी मैदान के बाहर भी अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। जहां वह इंग्लैंड में मैच के दौरान फिल्डिंग करते हुए तौलिया को लुंगी की तरह बांधते हुए कैमरे में कैद होकर चर्चा में आए थे वहीं अब आइपीएल के दौरान उन्होंने सबसे पहले माइक्रोब्लागिंग एप ‘कू’ के माध्यम से अपनी एक फोटो पोस्ट की है। उसके बाद शमी ने यह फोटो फेसबुक व ट्वीटर एकाउंट पर भी पोस्ट की। इस फोटो में शमी कुक की ड्रेस पहने हुए हैं तथा हाथ में स्थित प्लेट में सात बॉल भी रखी हैं।

फोटो के पीछे ‘शमी बिरयानी सेंटर’ का बोर्ड लगा दिख रहा है। साथ ही मैन्यू भी लिखा है। जिसमें डॉट बॉल बिरयानी, इनस्विंग यार्कर व स्पीड बाउंसर को स्पेशल डिशेज में शामिल किया गया है। यह फोटो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है तथा उनके फैंस इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि बिरयानी मोहम्मद शमी की पसंदीदा डिश है। इस बारे में उनके बड़े भाई हसीब अहमद ने बताया कि यह फोटो शमी की पसंद से मिलता है। उन्हें बिरयानी सबसे अधिक पसंद है। जब घर होते हैं तो बिरयानी ही खाना पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.