Move to Jagran APP

नहीं हो पाई प्रेमिका से शादी, युवती की शादी तय होने के बाद युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दी

मुरादाबाद जेएनएन। प्रेमिका की शादी तय होने के बाद युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। युवक की मौत से गुस्साए स्वजनों ने युवती के घर पहुंचकर हंगामा किया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 02:33 PM (IST)
नहीं हो पाई प्रेमिका से शादी, युवती की शादी तय होने के बाद युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दी
नहीं हो पाई प्रेमिका से शादी, युवती की शादी तय होने के बाद युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दी

मुरादाबाद, जेएनएन। प्रेमिका की शादी तय होने के बाद युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। युवक की मौत से गुस्साए स्वजनों ने युवती के घर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

prime article banner

आत्महत्या करने का यह मामला महानगर के नागफनी थाना क्षेत्र का

प्रेम प्रसंग में नाकामयाब होने पर आत्महत्या करने का यह मामला महानगर के नागफनी थाना क्षेत्र का है। फांसी लगाकर जान देने वाले युवक का नाम अभिषेक है। 

दो दिन पहले ही स्वजनों ने युवती को लाकर किया था उसके स्वजनों के हवाले

बताते हैं अभिषेक का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 2 दिन पहले दोनों घर से फरार भी हो गए थे। तब स्वजनों ने एक रिश्तेदार के घर से दोनों को बरामद कर युवती को उसके स्वजनों के हवाले कर दिया था। इसको लेकर दोनों पक्षों में तकरार भी हुई थी।

रिश्ता तय होने की जानकारी बर्दाश्त नहीं कर सका 

युवती को वापस पाकर स्वजनों ने तत्काल उसका रिश्ता तय कर दिया। इसकी जानकारी मिली तो वह प्रेम प्रसंग की नाकामयाबी बर्दाश्त नहीं कर सका। कमरे में बंद होकर फांसी के फंदे पर झूल गया। काफी देर जब वह बाहर नहीं निकला तो स्वजनों ने देखा तो वह फांसी के फंदे पर झूल रहा था। उतारा तब तक उसकी सांस थम चुकी थी।

युवक की मौत से गुस्साए स्वजनों ने युवती के घर पहुंचकर हंगामा किया

युवक की मौत से गुस्साए स्वजनों ने युवती के घर पहुंचकर हंगामा किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उन्हें शांत किया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.