Move to Jagran APP

नवाब खानदान में बंटवारे पर भी कोरोना वायरस का असर, नहीं हुआ सर्वे Rampur News

सिने गायिका कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने का आसर नवाब खानदान के हाने वाले बंटवारे पर भी साफ देखा गया। शनिवार को इसी कारण सर्वे नहीं हो सका।

By Ravi SinghEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 04:07 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 04:07 PM (IST)
नवाब खानदान में बंटवारे पर भी कोरोना वायरस का असर, नहीं हुआ सर्वे Rampur News
नवाब खानदान में बंटवारे पर भी कोरोना वायरस का असर, नहीं हुआ सर्वे Rampur News

 जेएनएन,रामपुर। सिने गायिका कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने का असर रामपुर में नवाब खानदान की जायदाद के बंटवारे पर भी पड़ा है। शनिवार को होने वाला संपत्ति का सर्वे इसलिए नहीं हो सका, क्योंकि लखनऊ की पार्टी में नवाब रजा अली खां की पौती निकहत आब्दी और उनकी बेटियों निदा व नरजिस के भी शामिल होने की बात सामने आई थी। निदा-नरजिस पार्टी के सोशल मीडिया में वायरल हो रहे फोटो में भी कनिका कपूर के साथ नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

चल रही थी संपति बंटवारे की प्रक्रिया

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नवाब खानदान की संपत्ति के बंटवारे की प्रक्रिया चल रही है। जिला न्यायालय ने इसके लिए एडवोकेट कमिशनर नियुक्त किए हैं । एडवोकेट कमिश्नर सौरभ सक्सेना, मुजम्मिल हुसैन व अरुण प्रकाश सक्सेना सर्वे कार्य में जुटे हैं। सर्वे का कार्य शनिवार को भी किया जाना था, लेकिन एक पक्षकार के परिजनों के फोटो कोरोना संक्रमित गायिका के साथ होने से सनसनी फैल गई। सर्वे के लिए न तो एडवोकेट कमिश्नर पहुंचे और न अधिवक्ता और न ही पक्षकार नजर आए।

एडवोकेट कमिश्नर को सौंपा पत्र

इस बीच संपत्ति के बंटवारे की प्रक्रिया से जुड़े अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने एडवोकेट कमिश्नर को एक पत्र सौंप दिया, जिसमें मामले से जुड़े एक पक्षकार के लखनऊ की पार्टी में शामिल होने पर ङ्क्षचता जताई गई है। उन्होंने कहा है कि निकहत आब्दी और उनकी बेटियों निदा व नरजिस के पार्टी में जाने की बात सामने आई है। निगहत आब्दी के साथ उनकी बेटी भी सर्वे के दौरान मौजूद रहती हैं। इसलिए इनका स्वास्थ्य प्रमाण पत्र न आने तक सर्वे का कार्य न किया जाए। उन्होंने कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि इन लोगों को संक्रमण है या नहीं, क्योंकि कोरोना तेजी से फैलता है और सावधानी व सतर्कता ही इसका बचाव है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.