Move to Jagran APP

Corona Vaccination : अमरोहा के युवक के आधार कार्ड पर जम्‍मू कश्‍मीर के व्‍यक्ति ने लगवाया कोरोना का टीका

Corona Vaccination अमरोहा में कोरोना का टीका लगवाने में फर्जीवाड़े की बात सामने आई है। अमरोहा के युवक के आधार कार्ड पर जम्मू कश्मीर के रहने वाले अज्ञात व्यक्ति ने स्लाट बुक कर कोरोना की वैक्सीन लगवा ली।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 02:42 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 02:42 PM (IST)
Corona Vaccination : अमरोहा के युवक के आधार कार्ड पर जम्‍मू कश्‍मीर के व्‍यक्ति ने लगवाया कोरोना का टीका
पीड़ित ने थाने पर कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Corona Vaccination : अमरोहा के बछरायूं इलाके के ग्राम चौखट निवासी युवक के आधार कार्ड पर जम्मू कश्मीर के रहने वाले अज्ञात व्यक्ति ने स्लाट बुक कर कोरोना की वैक्सीन लगवा ली। उसके मोबाइल पर जब मैसेज पहुंचा तो उसे इसका पता चला। पीड़ित ने थाने पर कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव चौखट निवासी नफीस का आरोप है कि उसके आधार कार्ड का किसी व्यक्ति ने दुरुपयोग कर उसके जर‍िए वैक्सीनेशन किए जाने का स्लाट बुक कराया। इसके बाद वैक्‍सीन लगवा ली। जांच के दौरान पता चला कि जो व्यक्ति उसके आधार कार्ड का दुरुपयोग कर रहा,है वह जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का रहने वाला है। उन्होंने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है।

पांच व्यक्ति और निकले डेंगू संक्रमित, बुखार के 318 मरीज :  अमरोहा में एलाइजा जांच में पांच व्यक्ति और डेंगू पाजिटिव पाए गए हैं। जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। जिससे डेंगू केसों की संख्या बढ़कर 670 हो गई है। वहीं सरकारी अस्पतालों में बुखार के 318 मरीज पाए गए हैं। सीएमओ डा. संजय अग्रवाल ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग को मिली जांच में पांच व्यक्ति और संक्रमित निकले हैं। सभी को कई दिन से बुखार आ रहा था। जिसमें स्वजन ने पहले तो स्थानीय चिकित्सकों से इलाज कराया, लेकिन राहत नहीं मिलने पर निजी अस्पतालों में भर्ती कराया। जहां डेंगू की पुष्टि हुई है। वहीं जिला अस्पताल समेत सभी सरकारी अस्पतालों में  3553 मरीजों की ओपीडी हुई। इनमें से 318 बुखार के मरीज निकले। जबकि सात टाइफाइड और 27 डायरिया के मरीज पाए गए। गंभीर मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.