Move to Jagran APP

Moradabad Coronavirus news update : चारों तरफ मिल रहे कोरोना मरीज, व्‍यापारी बोले-बंद कराएंं सराफा बाजार

Moradabad Coronavirus news update मुरादाबाद में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीजों को देखते हुए सराफा व्‍यापारी काफी एहतियात बरत रहे हैं। उन्‍होंने बाजार बंद कराने की मांग की है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 08:39 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 08:39 PM (IST)
Moradabad Coronavirus news update : चारों तरफ मिल रहे कोरोना मरीज, व्‍यापारी बोले-बंद कराएंं सराफा बाजार
Moradabad Coronavirus news update : चारों तरफ मिल रहे कोरोना मरीज, व्‍यापारी बोले-बंद कराएंं सराफा बाजार

मुरादाबाद, जेएनएन।  शहर में बढ़ते कोरोना पाजिटिव केस मिलने के कारण सराफा व्यापारियों ने स्वत: ही अपना मार्केट बंद करने का निर्णय लिया है। गंज बाजार स्थित सराफा कारोबारियों ने डीएम को पत्र लिखकर अपील की है कि गंज बाजार का सराफा बंद करा दिया जाए। इस बाजार के चारों तरफ कोरोना पाजिटिव केस मिल रहे हैं। पट पट सराय, कंजरी सराय, टाउन हॉल, बारादरी समेत कई मुहल्लों में कोरोना केस मिल चुके हैं। लेकिन अभी तक पुलिस प्रशासन ने गंज बाजार बंद नहीं कराया है। 

loksabha election banner

गंज बाजार सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष नीरज अग्रवाल का कहना है कि जान है तो जहान है। हम अपनी ओर से सराफा बाजार बंद करने की अपील करते हैं। इसके लिए डीएम से अपील की गई है।  

177 आशंकितों में नहीं हुई कोरोना की पुष्टि, 11 नए केस मिले

रामपुर : जिले में कोरोना मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। अब फिर 11 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें दो परिवार के नौ लोग संक्रमित हुए हैं, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं। सभी संक्रमित दिल्ली से आए थे। राहत की बात यह है कि 177 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि 16 जून को भेजे सेंपल की जांच रिपोर्ट मिली है। 177 आशंकितों की रिपोर्ट निगेटिव मिली है। 11 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें पांच एक ही परिवार के हैं। यह परिवार भोट थाना क्षेत्र के पत्थरखेड़ा गांव का है। गांव का एक व्यक्ति परिवार के साथ दिल्ली से 13 जून को लौटा था। इन सभी के सैैंंपल लिए थे। ग्रामीण, उसकी पत्नी और तीन बच्चों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। शाहबाद के मितरपुर गांव का परिवार भी दिल्ली से लौटा था। इस परिवार के सेंपल की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। परिवार में ग्रामीण, उसकी पत्नी आठ साल की बेटी और छह साल का बेटा संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा स्वार के ग्राम जालफनगला और टांडा के मनहारन मुहल्ले के दो युवक की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। गौरतलब है कि रामपुर जिले में अब तक मिले संक्रमितों की संख्या 305 पहुंच गई है। इनमें दो की मौत हो गई है, जबकि 206 ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में कुल सक्रिय केस 97 हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.