Move to Jagran APP

रामपुर में संक्रमित परिवार की तीन महिलाओं में भी कोरोना की पुष्टि Rampur News

राइस मिलर की जान लेने वाले कोरोना वायरस ने उनके दो बेटों के बाद परिवार के तीन अन्य सदस्यों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। तीनों महिलाएं हैं जिनमें आठ साल की बच्ची भी शामिल है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 24 Apr 2020 08:04 AM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 12:33 AM (IST)
रामपुर में संक्रमित परिवार की तीन महिलाओं में भी कोरोना की पुष्टि Rampur News
रामपुर में संक्रमित परिवार की तीन महिलाओं में भी कोरोना की पुष्टि Rampur News

रामपुर, जेएनएन। टांडा के राइस मिलर की जान लेने वाले कोरोना वायरस ने उनके दो बेटों के बाद परिवार के तीन अन्य सदस्यों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। तीनों महिलाएं हैं, जिनमें आठ साल की बच्ची भी शामिल है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 पहुंच गई है। इनमें सबसे ज्यादा 17 केस टांडा तहसील क्षेत्र में ही मिले हैं।

loksabha election banner

23 की रिपोर्ट निगेटिव

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि टांडा में जिस कोरोना संक्रमित की मौत हुई थी, उनके परिवार के सभी सदस्यों को क्वारन्टाइन किया गया है। उनके सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। तीन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इनमें 35 वर्ष की महिला, 14 साल की बालिका और आठ साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव आए हैं। 23 अन्य सेंपल की रिपोर्ट निगेटिव मिली है।

राइस मिलर की इलाज के दौरान हुई थी मौत

टांडा के राइस मिलर की रविवार को मुरादाबाद के टीएमयू में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उन्हें बीमार होने पर परीजनों ने पहले मुरादाबाद के किसी अन्य अस्पताल में भर्ती कराया था। बाद में उन्हें टीएमयू रेफर कर दिया गया, जहां उन्हें कोरोना आशंकित मानते हुए सैंपल लेकर जांच को भेजा गया। सेंपल की रिपोर्ट आने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। उनके दो बेटों की भी जांच कराई गई। दोनों बेटे भी पॉजिटिव निकले। अब प्रशासन मृतक के संपर्क में आए लोगों को तलाश रहा है। गुरुवार शाम को तहसीलदार महेंद्र बहादुर सिंह ने टांडा पालिकाध्यक्ष, उनके पति और पति के भाई समेत 16 लोगों को क्वारन्टाइन कराया।

पालिकाध्यक्ष और पति भी जौहर अस्पताल में क्वारंटाइन

प्रशासन को जानकारी मिली थी कि राइस मिलर को इलाज के लिए मुरादाबाद ले जाने वालों में पालिकाध्यक्ष पति के भाई भी शामिल थे। प्रशासन और पुलिस की टीम जब उन्हें लेने गई तो वह पालिकाध्यक्ष के घर पर बैठे थे, जिस पर टीम ने पालिकाध्यक्ष और उनके पति को भी जौहर अस्पताल में क्वारंटाइन करा दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.