Move to Jagran APP

मुरादाबाद में रुपये के लेनदेन को लेकर व‍िवाद, पटना के युवकों को बंधक बनाकर पीटा, दो हिरासत में

ज‍िले के ब‍िलारी के गांव सरथल में रुपयों के लेनदेन को लेकर पटना के दो युवकों को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीट दिया गया। सूचना के सवेरे पुलिस मौके पर पहुंची। जहां दोनों युवकों को छुड़ाकर पुलिस कोतवाली ले आई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 11:14 AM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 11:14 AM (IST)
मुरादाबाद में रुपये के लेनदेन को लेकर व‍िवाद, पटना के युवकों को बंधक बनाकर पीटा, दो हिरासत में
दिल्ली से घर बुलाकर लाए थे आरोपित, लेनदेन को दोनों पक्षों में हुआ था विवाद।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। ज‍िले के ब‍िलारी के गांव सरथल में रुपयों के लेनदेन को लेकर पटना के दो युवकों को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीट दिया गया। सूचना के सवेरे पुलिस मौके पर पहुंची। जहां दोनों युवकों को छुड़ाकर पुलिस कोतवाली ले आई। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। लेकिन, अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

loksabha election banner

बिलारी कोतवाली के जरगांव चौकी क्षेत्र के सरथल गांव निवासी बेगराज के तीन बेटे सुनील, अनिल, विवेक आदि दिल्ली में सिलाई का काम करते हैं। बताया जाता है कि इनके साथ ही दिल्ली में पटना के दो युवक काम करते थे। उन पर बेगराज के बेटों के कुछ रुपये बकाए थे। उन्होंने दोनों को बहाना बनाकर अपने गांव बुला लिया। दोनों युवक ओला कैब करके गांव पहुंचे। बीती रात दोनों को कमरे में बंधक बनाकर रुपयों की मांग करने लगे। आनाकानी पर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को बुला लिया। सूचना के बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को छुड़ाया और कोतवाली ले आई। पुलिस ने बंधक बनाने वाले दो लोगों को भी हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक रामपाल सिंह ने बताया कि दोनों के बीच रुपयों को लेकर विवाद था। मारपीट करने वाले दो युवकों को भी थाने लाए हैं। दोनों ही मजदूरी करने वाले हैं। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। लेकिन, अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.