रामपुर, जेएनएन। रविवार की रात नेशनल हाईवे पर बरेली की ओर से आ रहा कंटेनर हादसे का शिकार हो गया। सड़क किनारे पेड़ से टकराने के बाद उसमें आग लग गई। कंटेनर धू-धू कर जलने लगा। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। उधर आग लगने के बाद चालक व हेल्पर मौके से गायब हो गए थे।

यह है पूरा मामला 

रविवार की रात लगभग 12 बजे एक कंटेनर बरेली की ओर से मुरादाबाद की ओर जा रहा था। उसमें कपड़े की कतरनों के बंडल भरे थे। फोटो चुंगी के कुछ आगे पहुंचते ही कंटेनर किसी तरह सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराया। इस दौरान  उसने आग पकड़ ली। उसके अंदर रखे कपड़े में आग लगी तो देखते ही देखते ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। सूचना पर थाना सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड को भी फोन कर दिया गया। जिस पर उनकी टीम भी आननफानन मौके पर जा पहुंची। वहां कंटेनर तो बुरी तरह जल रहा था, लेकिन चालक या हेल्पर किसी का भी पता नहीं था। फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग बुझाना शुरू किया, लेकिन कंटेनर की लंबाई अधिक होने के कारण अंदर गहराई में लगी आग तक पानी की बौछारें नहीं पहुंच पा रही थी। इस पर उन्हें जेसीबी मंगानी पड़ी। जेसीबी द्वारा कंटेनर को एक साइड से काटा गया। उसके बाद आग पर किसी प्रकार काबू पाया जा सका। 

तत्काल मौके पर पहुंची टीम

फायर स्टेशन प्रभारी डॉ. मतलूब हुसैन के अनुसार सूचना पर उनकी टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन वहां पर न चालक था न हेल्पर। ऐसा लगता है वे दोनों आग लगने के बाद वहां से भाग गए थे।

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस