Move to Jagran APP

कांगे्रसी बोले, उत्तर प्रदेश में लगातार चार साल संविधान पर हमले हुए

इसी के साथ इन चार साल में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने अल्पसंख्यक समाज का वोट हासिल करने के बाद भी उनके समर्थन में आवाज बुलन्द करने के बजाय अपने आपको पूरी तरह भाजपा के साथ आत्मसमर्पण करके पैरों में शरणागत होने का काम किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 05:45 PM (IST)
कांगे्रसी बोले, उत्तर प्रदेश में लगातार चार साल संविधान पर हमले हुए
अफजल साबरी ने कहा कि योगी सरकार के ये चार साल पूरी तरह से विफल रहे हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के चार साल पूरे होने पर अल्पसंख्यक कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के चेयरमैन शाहनवाज आलम के आह्वान पर समस्त जनपदों में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में जनपद मुरादाबाद में जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन अफजल साबरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें अफजल साबरी ने कहा कि योगी सरकार के ये चार साल पूरी तरह से विफल रहे हैं।

loksabha election banner

इन चार साल में उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र और संविधान पर लगातार हमले हुए हैं । प्रदेश में असुरक्षा का माहौल पैदा हुआ है। इसी के साथ इन चार साल में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने अल्पसंख्यक समाज का वोट हासिल करने के बाद भी उनके समर्थन में आवाज बुलन्द करने के बजाय अपने आपको पूरी तरह भाजपा के साथ आत्मसमर्पण करके पैरों में शरणागत होने का काम किया। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर पिछले चार साल में अकलियत (अल्पसंख्यक) समुदाय सहित दलित-पिछड़े वर्गों की हिमायत (समर्थन) में उत्तर प्रदेश सरकार के सामने सवाल उठाने बंद कर दिए हैं। कमजोर तबकों सहित मुसलमानों के सवालो पर कांग्रेस ही संघर्ष कर रही है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आज़मगढ़ के बिलरियागंज में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में अल्पसंख्यक समाज की महिलाओं पर दमनकारी योगी आदित्यनाथ सरकार ने आसु गैस के गोले छोड़े, लाठीचार्ज किया लेकिन योगी सरकार के सामने आत्मसमर्पण कर चुके अखिलेश यादव आज़मगढ़ में ज़ख्मी महिलाओं से मिलने तक नहीं गए। जबकि कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा आज़मगढ़ ज़ख्मी महिलाओं से मिलने गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.