मुरादाबाद, जेएनएन। हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी पहली बार मुरादाबाद आईं तो उनके ठुमकों को देखने के लिए मानो पूरा शहर रेलवे स्टेडियम में उमड़ पड़ा। मंगलवार रात में जैसे ही शो शुरू हुआ, चारों तरफ अव्यवस्था हावी हो गई, सपना के दीवानों ने रंग में भंग डाल दिया, भगदड़ मच गई। आलम यह हुआ कि सपना चौधरी को बीच में ही शो छोड़कर लौटना पड़ गया। उन्होंने सिर्फ दस मिनट ही परफार्मेंस दी।

इससे पहले मंच पर आते ही सपना चौधरी ने लागे ब्यूटीफुल...गाने से अपनी प्रस्तुति शुरू की। उनके ठुमके को देखते ही पूरी जनता झूम उठी। शोर आसमानी हो गया। पूरा परिसर सीटी, वाह-वाह के शोर में डूब गया। देखते ही देखते जनता मंच की तरफ बढ़ने लगी। बैरिकेडिंग तोड़कर लोग अंदर जाने लगे। अव्यवस्था इतनी हावी हो गई कि शो बंद हो गया, जनता को मंच से संचालक सहयोग करने की अपील करते नजर आया।

जैसे तैसे दोबारा दस बजकर 35 मिनट पर शो शुरू हुआ। एक बार फिर सपना मंच पर आईं। ओ गोरिये..., काली-काली जुल्फें किस ओर उड़ाएगी... पर जनता जमकर झूमी। जनता के बीच सबसे पसंद किए जाने वाले गीत तेरी आख्या का वो काजल गीत पर सपना ने जैसे ही ठुमके लगाने शुरू किए, जनता भी झूमने लगी। इस गीत की परफार्मेंस के बाद अव्यवस्था इस कदर हावी हो गई कि देखते ही देखते भगदड़ मच गई, भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठियां फटकारनी पड़ी। इसके चलते रास्तों पर जाम लगा रहा। कार्यक्रम खत्म होने के तीन घंटे बाद तक जाम समान्य हो सका।

शोर-हंगामा और अव्यवस्था के कारण सपना ने लगभग 15 मिनट बाद ही मंच छोड़ दिया। सपना को देखने-सुनने रेलवे स्टेडियम में लगभग 20 हजार लोग जुटे थे। जिला प्रशासन की देखरेख में आयोजित कार्यक्रम हुआ था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Umesh Tiwari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप