Move to Jagran APP

CM Yogi Adityanath के सौ दिन में यूपी पुलिस ने तेजी से किया काम, मुरादाबाद में 1011 अपराधियों को भेजा जेल

CM Yogi Adityanath Government 100 Days Tenure मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर उत्तर प्रदेश पुलिस राज्य को अपराध मुक्त बनाने में जुटी है। पुलिस ने मंडल के सभी जनपदों में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही उनकी संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 09:39 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 09:39 AM (IST)
CM Yogi Adityanath के सौ दिन में यूपी पुलिस ने तेजी से किया काम, मुरादाबाद में 1011 अपराधियों को भेजा जेल
CM Yogi Adityanath Government 100 Days Tenure : हिस्ट्रीशीटर और माफिया के खिलाफ लगातार हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। CM Yogi Adityanath Government 100 Days Tenure : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर उत्तर प्रदेश पुलिस राज्य को अपराध मुक्त बनाने में जुटी है। बीते सौ दिनों में पुलिस ने मंडल के सभी जनपदों में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही उनकी संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की है।

loksabha election banner

इसके साथ ही मंडल के पांच जनपदों से सौ दिनों में थाने के टाप टेन अपराधियों की सूची बनाकर 1011 अपराधियों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। मंडल में सबसे ज्यादा थाने टाप टेन अपराधियों को बिजनौर जनपद से 268 को जेल भेजा गया है। दूसरे नंबर में रामपुर 22्र5 के साथ ही मुरादाबाद से 222 अपराधियों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। अमरोहा और सम्भल जनपद से 146 और 150 टाप टेन अपराधियों को पुलिस ने जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत मंडल में 210 अपराधियों की 17 करोड़ 82 लाख रुपये की संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की गई है। पुलिस के द्वारा जो कार्रवाई की गई है,यह आगे भी निरंतर जारी रहेगी। अपराधियों को किसी भी स्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी त्योहारों को देखते हुए सभी पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की गई है। इंटरनेट मीडिया की निरंतर निगरानी की जा रही है।

27 काे होगा मिनिस्ट्रियल कलक्ट्रेट कर्मचारी संघ का चुनाव : उत्तर प्रदेश मिनिस्ट्रियल कलक्ट्रेट कर्मचारी संघ की जनरल हाउस की बैठक बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में हुई। अध्यक्षता अरविंद कुमार वर्मा और संचालन गोपी कृष्ण ने किया। बैठक में गोपी कृष्ण ने कार्यकारिणी के दो वर्षों का कार्यों का ब्योरा प्रस्तुत किया।

उन्होंने बताया कि 22 जुलाई को कार्यकारिणी का कार्यकाल पूरा हो रहा है। एसोसिएशन के संविधान के अनुसार कार्यकाल पूरा होने से पूर्व चुनाव नवीन कार्यकारिणी का गठन हो जाना चाहिए। चुनाव को लेकर बैठक बुलाई गई है। इसके लिए अतुल अग्रवाल को निर्वाचन अधिकारी और सुरेंद्र शर्मा और सहायक निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है।

बैठक में एजाज अहमद, अभिषेक सिंह, अनिल सैनी, अनुराग गुप्ता, नवेद सिद्दकी उदय राज ने विचार रखे। इसके बाद तय हुआ कि कार्यकारिणी के चुनाव कराए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.