मुरादाबाद। ज‍िले के पाकबड़ा में चिटफण्ड कम्पनी ने ग्रामीणों को फायदे का झांसा देकर लाखों रुपये ठग लिया। एसएसपी के आदेश पर पीड़ित की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के समाथल गांव निवासी राहत अली ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि कटघर के पंडित नंगला निवासी मुनाजिर हुसैन ने भूमि सुरक्षा इंफ्रा लिमिटेड नाम की कम्पनी बनाई है। मुनाजिर हुसैन ने राहत अली से एजेंट के रूप में काम करने को कहा था। राहत अली ने बताया कि मुनाजिर हुसैन ने कहा कि उनकी कम्पनी बैंकिंग का भी काम करती है। बैंक में खाता खुलवाने वाले को मुनाफा मिलेगा। राहत अली ने तकरीबन साठ लोगों के खाते खुलवा दिये। साढ़े तीन लाख रुपये जमा कर दिए। बताया कि खातों का पूरा समय होने के बाद भी कंपनी ने पैसा वापस नही किया। 2020 में राहत अली ने पुलिस से शिकायत की। उसके बाद मुनाजिर ने पैसे देने का वायदा कर लिया था। लेकिन आज कल कहकर टालता रहा। उसने पैसे नहीं दिए। राहत अली ने एसएसपी से मामले की शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर मुनाजिर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :-

मेरठ के पुलिस कर्मी की शर्मनाक हरकत, दुष्‍कर्म के बाद छात्रा से बोला-मुंह खोला तो अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में सपा ने घोषित क‍िए 31 प्रत्‍याशी, व‍िधायकों की जंग में वार्ड 23 फ्रीज, यहां देखें पूरी सूची

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में टूटा संक्रम‍ितों का र‍िकॉर्ड, 147 लोग पाए गए कोरोना पॉज‍िट‍िव

Moradabad Today Horoscope : तनाव और थकानग्रस्त रह सकते हैं इन राश‍ियों के लोग, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

मुरादाबाद में आज और कल नहीं म‍िलेगी सीएनजी, पाइप लाइन की होगी मरम्‍मत, केवल इन जगहों पर रहेगी उपलब्‍ध

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप