Move to Jagran APP

चेतन चौहान की पत्नी और भाजपा विधायक संगीता टिकट कटने से हतप्रभ, जारी करेंगी बुकलेट, जानें बुकलेट में क्या होगा

BJP MLA Sangeeta shocked by ticket cut नौगावां सादात विधायक संगीता चौहान आगामी चुनाव के लिए अपना टिकट काटे जाने से हतप्रभ हैं। पति चेतन चौहान की विरासत संभाल रहीं संगीता इस संबंध में पार्टी हाईकमान से वार्त कर टिकट काटे जाने का कारण पता लगाने में जुटी हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 12:18 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 11:05 PM (IST)
चेतन चौहान की पत्नी और भाजपा विधायक संगीता टिकट कटने से हतप्रभ, जारी करेंगी बुकलेट, जानें बुकलेट में क्या होगा
बोलीं- क्षेत्र में रहकर चेतन के सपनों को किया साकार, संगठन के उच्च पदाधिकारियों से करेंगी वार्ता

अमरोहा, जेएनएन। BJP MLA Sangeeta shocked by ticket cut : नौगावां सादात विधायक संगीता चौहान आगामी चुनाव के लिए अपना टिकट काटे जाने से हतप्रभ हैं। पति चेतन चौहान की विरासत संभाल रहीं संगीता चौहान इस संबंध में पार्टी हाईकमान से वार्त कर टिकट काटे जाने का कारण पता लगाने में जुटी हैं। उनका कहना है कि वह इस फैसले क्षुब्ध हैं। साथ ही अपने एक साल के कार्यकाल में कराए विकास कार्यों की बुकलेट जारी कर क्षेत्र में वितरण कराएंगी।

loksabha election banner

शनिवार को भाजपा हाईकमान ने नौगावां सादात विधायक संगीता चौहान का टिकट काट कर उनके स्थान पर देवेंद्र नागपाल को प्रत्याशी घोषित किया है। टिकट की मजबूत दावेदार मानी जा रहीं संगीता चौहान हाईकमान के इस फैसले से हतप्रभ हैं। दैनिक जागरण से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि टिकट काटे जाने का कारण क्या रहा इस संबंध में संगठन के उच्च पदाधिकारियों से वार्ता कर पता लगाएंगी। बोलीं- वर्ष 2017 में नौगावां सादात क्षेत्र की जनता ने उनके पति चेतन चौहान को विधायक बनाया था। उनके निधन के बाद मुझे जिम्मेदारी सौंपी।

पति के सपने को पूरा करने के लिए रिकार्ड विकास कार्य कराएं। अब वह बीते एक साल में कराए गए विकास कार्यों की बुकलेट छपवा कर क्षेत्र में वितरित कराएंगी। विकास कार्यों के बारे में बताया कि जिले को स्टेडियम, विस क्षेत्र में आइटीआइ कालेज, स्वास्थ्य केंद्र, बिजलीघर व 100 सड़कों का निर्माण उनकी देन है। क्षेत्र से बाहर रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिन्हें प्रत्याशी घोषित किया है उनकी पत्नी पालिकाध्यक्ष हैं। वह भी नोएडा में रहती हैं। बोलीं-मैं नौगावां सादात के अलावा लखनऊ में रहती हूं। लखनऊ में भी क्षेत्र के लोगों के कार्यों से ही रहना होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.