Move to Jagran APP

Online Fraud : व्‍हाट्सएप पर सीएमओ की डीपी लगाकर एसीएमओ से ठग लिए 30 हजार

एसीएमओ ने बताया कि क्योंकि उन्हें पता था कि सीएमओ ठाकुरद्वारा के एक कार्यक्रम में गए हुए हैं। पता नहीं क्या जरूरत पढ़ गई और उन्होंने गूगल पे के माध्यम से तीन बार में दस दस हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। बाद में पता चला उनके साथ धोखाधड़ी हो गयी।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sat, 01 Apr 2023 04:44 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 04:44 PM (IST)
Online Fraud : व्‍हाट्सएप पर सीएमओ की डीपी लगाकर एसीएमओ से ठग लिए 30 हजार
व्‍हाट्सएप पर सीएमओ की डीपी लगाकर एसीएमओ से ठग लिए 30 हजार

जासं, मुरादाबाद : शनिवार को साइबर अपराधी ने एसीएमओ डा. विश्राम सिंह के वाट्सएप नंबर पर सीएमओ के नाम से मैसेज करके ठगी कर ली। उन्होंने भरोसा करके साइबर ठग के मोबाइर पर तीस हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। बाद में ठगी का पता लगने पर उन्होंने सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है।

loksabha election banner

अप मुख्य चिकित्साधिकारी डा. विश्राम सिंह ने बताया कि सुबह करीब दस बजे उनके वाट्सएप मोबाइल फोन पर एक मैसेज आया। मैसेज पर साइबर ठग ने खुद को सीएमओ डा. एमसी गर्ग बताया। डीपी भी उन्हीं की लगी हुई थी। मैसेज भेजने वाले ने खुद को सीएमओ बताकर एसीएमओ को मैसेज भेजकर 35 हजार रुपये तुरंत खाते में ट्रांसफर करने के लिए कहा।

एसीएमओ ने बताया कि क्योंकि उन्हें पता था कि सीएमओ ठाकुरद्वारा के एक कार्यक्रम में गए हुए हैं। पता नहीं क्या जरूरत पढ़ गई और उन्होंने गूगल पे के माध्यम से तीन बार में दस दस हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। बाद में पता चला उनके साथ धोखाधड़ी हो गयी। इस बीच सीएमओ के चीफ एकाउंटेंट सलाउद्दीन एसीएमओ के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि उन्हें भी सीएमओ की डीपी लगे नंबर से मैसेज भेजकर रुपये मांगे जा रहे हैं। इसी तरह अन्य स्टाफ से भी साइबर ठग ने धनराशि मांगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.