Move to Jagran APP

पुलिस से बचने के लिए बदल लिया था हुलिया, पोस्टर से पहचाना चेहरा Amroha News

इंस्पेक्टर रविन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपित को बलवे के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 11:05 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 11:05 AM (IST)
पुलिस से बचने के लिए बदल लिया था हुलिया, पोस्टर से पहचाना चेहरा  Amroha News
पुलिस से बचने के लिए बदल लिया था हुलिया, पोस्टर से पहचाना चेहरा Amroha News

अमरोहा। जुमे की नमाज के बाद कुछ उपद्रवियों द्वारा वाहनों में आगजनी व पुलिस पर पत्थरबाजी करने के मामले में पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। पोस्टर के जरिये पुलिस ने एक और आरोपित को दबोचकर जेल भेज दिया है। आरोपित ने अपने बाल छोटे कराकर हुलिया बदल लिया था। इसके बावजूद वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब नहीं हो सका।

loksabha election banner

यह है मामला 

उल्लेखनीय है कि बीती 20 दिसंबर को जुमे की नमाज के बाद अमरोहा शहर के कोट चौराहे पर कुछ अराजक तत्वों ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ ङ्क्षहसक प्रदर्शन किया था। इसी क्रम में तीन मोटरसाइकिलों में आग लगाने के साथ ही पुलिस पर पथराव कर दिया था। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी व एसपी पर भी पत्थर बरसाए थे। इस मामले में पुलिस ने पत्थर फेंक रहे उपद्रवियों के फोटो खींचने के साथ ही मौके पर लगे सीसीटीवी के फुटेज से पहचान कर ली थी। साथ ही कैमरों में कैद लोगों के पोस्टर तैयार कराकर उन्हें नगर में लगा दिए थे। गुरुवार को अमरोहा नगर पुलिस ने पोस्टर से चेहरे की पहचान होने के बाद मुहल्ला नौगजा नई बस्ती निवासी साजिद पुत्र जावेद को गिरफ्तार कर लिया। उपद्रव के समय उसके बाल काफी बड़े थे। पुलिस को चकमा देने के लिए उसने अपने बाल छोटे करा लिए थे। मगर वह अपनी चाल में कामयाब नहीं हो सका। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.