Move to Jagran APP

चंडीगढ़ एक्सप्रेस सहारनपुर से चलेगी, 10 दिसंबर को ये ट्रेन रहेगी निरस्त Moradabad News

रेलवे की ओर से लाइनों का मरम्मत कार्य चलने की वजह से कई ट्रेनों के संचालन पर प्रभाव पड़ेगा। इससे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ सकती है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 01:12 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 01:12 PM (IST)
चंडीगढ़ एक्सप्रेस सहारनपुर से चलेगी, 10 दिसंबर को ये ट्रेन रहेगी निरस्त  Moradabad News
चंडीगढ़ एक्सप्रेस सहारनपुर से चलेगी, 10 दिसंबर को ये ट्रेन रहेगी निरस्त Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। अंबाला रेल मंडल में सात से आठ दिसंबर तक रेललाइन की मरम्मत किया जाना है। यह काम 12 दिसंबर तक चलेगा। इसके कारण अंबाला सहारनपुर के बीच मार्ग ट्रेन संचालन बाधित होगी। 

loksabha election banner

ट्रेनों का संचालन होगा प्रभावित

मुरादाबाद होकर गुजरने वाली ट्रेनों के संचालन प्रभावित होगा। शनिवार को चंडीगढ़ के स्थान पर सहारनपुर से लखनऊ के लिए और रविवार को लखनऊ से चंडीगढ़ जाने वाली एक्सप्रेस को सहारनपुर तक चलाया जाएगा। इसके अलावा सात दिसंबर को अप जनसेवा और आठ दिसंबर को डाउन जनसेवा एक्सप्रेस, आठ दिसंबर को दुर्गियाना एक्सप्रेस, डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस व अन्त्योदय एक्सप्रेस को सहारनपुर के बजाय मुरादाबाद से दिल्ली पानीपत होकर अंबाला तक चलाया जाएगा। 

जलियावाला बाग एक्सप्रेस निरस्त 

लखनऊ रेल मंडल के बाराबंकी रेल मार्ग पर पुल का निर्माण कार्य कराया जाना है। इसके कारण 10 दिसंबर को टाटानगर से अमृतसर जाने वाली और 11 दिसंबर को अमृतसर से टाटानगर जाने वाली जलियावाला बाग एक्सप्रेस को निरस्त कर दिया है। 

चेन पुलिंग कर पुल के बीच रोकी चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस 

सुबह 5:50 बजे  चंडीगढ़ से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस आंवला बशारतगंज के बीच गुजर रही थी, उसी समय अज्ञात व्यक्ति ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को पुल के ऊपर रोक दिया।  गार्ड ने चालक ने किसी तरह से एक घंटे बाद सिस्टम को ठीक कर ट्रेन चलाया। इससे अप चंडीगढ़ एक्सप्रेस व बरेली पैसेंजर बीच रास्ते में खड़ी रही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.