मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थाना क्षेत्र में अस्पताल से लौट रही होमगार्ड की पत्नी से बदमाश ने चेन लूट ली। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

कटघर थाना क्षेत्र के पीतल बस्ती स्थित कमला विहार निवासी मिथलेश कुमारी ने बताया कि उनके पति महेश कुमार होमगार्ड है। उन्होंने बताया कि सोमवार को वह नया मुरादाबाद स्थित एक अस्पताल में रिश्तेदार को देखने गई थीं। साथ में पति भी गए थे। जब दोपहर के समय दोनों घर लौट रहे थे, गागन तिराहे के पास पहुंचे तभी दो युवकों ने झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। होमगार्ड पति ने दौड़कर एक को पकड़ लिया। लेकिन, इसी दौरान बदमाश ने पत्थर मारकर घायल कर दिया और भाग निकला। किसी तरह पीड़ित मझोला थाने जाकर सूचना दी। नया मुरादाबाद चौकी प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पकड़ा गया युवक मारपीट होने की बात स्वीकार कर रहा है, जबकि महिला लूट की जानकारी दे रही है। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। घटना की सत्यता जांचने के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किये जा रहे हैं। 

युवक से मोबाइल लूट : मझोला में बाइक सवार बदमाश एक युवक का मोबाइल लूटकर भाग गए। पीड़ित ने मझोला पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धिविहार सेक्टर दस निवासी अजय कुमार सिंह प्राईवेट फर्म में नौकरी करते हैं। वह जरूरी काम से गागन तिराहा गए थे। वहां से वापस घर लौटते समय लगभग तीन बजे बुद्धिविहार स्थित पार्षद के घर के पास रुककर बात करने लगे ,तभी बाइक सवार बदमाश अजय कुमार के हाथ से मोबाइल फोन लूट कर भाग गए। घटना के बाद उन्होंने लूट की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि लुटेरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपित गिरफ्तार होंगे।

Edited By: Narendra Kumar