Move to Jagran APP

कंगना रनोट के खिलाफ मुरादाबाद में दर्ज हो सकता है मुकदमा, वकीलों ने एसएसपी से शिकायत की

Kangana Ranaut Bheekh Statement फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के भीख मांगने वाले बयान को लेकर मुरादाबाद में अधिवक्ताओं ने विरोध जताते हुए एसएसपी को तहरीर दी है। अधिवक्ताओं ने एसएसपी से मांग की है कि अभिनेत्री कंगना रनोट ने ऐसा बयान देकर उन सभी शहीदों का अपमान किया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 05:42 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 06:54 PM (IST)
कंगना रनोट के खिलाफ मुरादाबाद में दर्ज हो सकता है मुकदमा, वकीलों ने एसएसपी से शिकायत की
मुरादाबाद के वकीलों ने Kangana Ranaut के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Kangana Ranaut Bheekh Statement : फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के भीख मांगने वाले बयान को लेकर मुरादाबाद में अधिवक्ताओं ने विरोध जताते हुए एसएसपी को तहरीर दी है। अधिवक्ताओं ने एसएसपी से मांग की है कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने ऐसा बयान देकर उन सभी शहीदों का अपमान किया है, जिन्होंने अपने प्राण की आहूति देकर देश को अंग्रेजों के चंगुल सेे आजाद कराया। बालीवुड अभिनेत्री का यह कृत्य देशद्रोह की श्रेणी में आता है। ऐसे में उनके खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाए।

loksabha election banner

दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के संयुक्त सचिव त्रिलोक चंद्र दिवाकर शुक्रवार को अपने अधिवक्ता साथियों के साथ एसएसपी बबलू कुमार से मिलने के लिए उनके कार्यालय पहुंचे। इस दौरान अधिवक्ता त्रिलोक चंद्र दिवाकर ने एसएसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि इंटरनेट मीडिया और समाचार पत्रों में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट का एक बयान प्रकाशित किया गया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि 1947 में देश को भीख में आजादी मिली थी, जबकि असल मायनों में साल 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद आजादी मिली है।

अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि देश की आजादी के लिए हजारों शूरवीरों ने अपने प्राणों की आहुति देकर अंग्रेजों से भारत को मुक्त कराया था। फिल्म अभिनेत्री के द्वारा दिया गया यह बयान उन सभी शहीदों का अपना है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी जान तक न्योछावर कर दी। बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव त्रिलोक चंद्र दिवाकर ने एसएसपी बबलू कुमार को शिकायती पत्र देकर अभिनेत्री के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करने की अपील की है।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने भी दी तहरीर : फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के बयान का विरोध कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी ने भी किया। उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेत्री के बयान से राष्ट्रप्रेमी आहत हुए हैं। उन्होंने यह बयान देकर देश के राष्ट्रपिता का अपमान किया है। इस मामले में कांग्रेस महासचिव ने सिविल लाइंस क्षेत्राधिकारी के कार्यालय में पहुंचकर अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.