बहजोई (सम्भल) :  बीती रात संपन्न हुए विवाह समारोह के बाद दुल्हन को विदा कराकर ले जा रहे दूल्हे की कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पेड़ से टकरा गई, जिससे दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूल्हा समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

 विदा होकर ससुराल भी नहीं पहुंच पाई शिवानी, रास्ते में हो गई यह घटना

  बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव हिसावटी ने मनोज कुमार की बुधवार को सम्भल जनपद के कस्बा चंदौसी की मोहल्ला चुंगी में बारात आई थी। जहां उनका शिवानी के साथ विवाह संपन्न हुआ। वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद गुरुवार की सुबह मनोज कुमार दुल्हन शिवानी (20 वर्ष) को विदा कराकर कार से अपने घर लौट रहे थे। आगरा मुरादाबाद हाईवे पर कस्बा बहजोई के समीप भगत जी इंटरनेशनल स्कूल पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में दुल्हन शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूल्हा मनोज कुमार पुत्र कमल सिंह के अलावा मधु पत्नी गुलाब सिंह गांव हिसावटी थाना अनूपशहर, प्रिंस पुत्र गुलाब सिंह गांव हिसावटी थाना अनूपशहर, नीरज पत्नी बिरजू  निवासी दिल्ली और चालक दीपक पुत्र नंदराम गांव भैयापुर थाना जहांगीराबाद गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 चीख पुकार पर दौड़े लोगों ने सभी को कार से बाहर निकाला 

 हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई और निकट के गांव बमनेटा के लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए सबसे पहले पेड़ को काटा, जिसके बाद उन्हें बाहर निकाला गया। वहीं, इस दौरान सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां से सभी घायलों को मुरादाबाद के लिए रेफर किया गया है। इस दौरान मौके पर चंदौसी सीओ अशोक कुमार सिंह व बहजोई प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह भी पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बारातियों की एक कार हाईवे किनारे पेड़ से टकराई है, जिसमें दुल्हन की मौत हुई है जबकि दूल्हा समेत पांच लोग घायल हुए हैं। चंदौसी के सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में दुल्हन की मौत हुई है। परिजन मौके पर पहुंच गए हैं जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।

बुधवार की रात हुई शादी गुरुवार को गए जुदा 

यह तस्वीर मनोज व शिवानी की है। जो बुधवार की रात वैवाहिक बंधन में बंध गए। गुरुवार की सुबह यह जुदा हो गए। नियति ने इन्हें जुदा कर दिया। दर्दनाक सड़क हादसे में शिवानी की मौत हो गई जबकि मनोज सहित पांच घायल हो गए। बारात बुलंदशहर के इरावटी से चन्दौसी के मोहल्ला चुन्नी खुर्जा गेट गई थी।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस